'छिछोरे' के सेट से बनाया गया था सुशांत सिंह राजपूत का यह Video, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

'छिछोरे' के सेट से बनाया गया था सुशांत सिंह राजपूत का यह Video, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरा देश दुखी है. सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें अपनी-अपनी तरफ से श्रद्धांजलि दे रहा है. अब उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) के सेट का है. वीडियो को फिल्म के डायरेक्टर नीतेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने शेयर किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मेकअप के दौरान खूब मस्ती कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के वीडियो को शेयर कर नीतेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने लिखा है: 'जब आप काम पर भी मस्ती करते हैं.' यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत कितने खुशदिल इंसान थे. बता दें कि बीते रविवार को वो अपने अवास पर मृत पाए गए थे. वह सिर्फ 34 साल के थे. मुंबई पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.