....जब सुशांत सिंह राजपूत को शाहरुख और शाहिद ने यूं किया था परेशान, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

....जब सुशांत सिंह राजपूत को शाहरुख और शाहिद ने यूं किया था परेशान, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का बीते रविवार को निधन हो गया. इस खबर के बाद पूरा देश गममीन है. वह सिर्फ 34 साल के थे. उनके निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं. उनका एक थ्रोबैक वीडियो भी इन दिनों वायरल हो रहा है. यह वीडियो आईफा अवॉर्ड समारोह का है, जिसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने होस्ट किया था. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ मस्ती कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) डांस के नाम पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ मस्ती कर रहे हैं. शाहरुख खान और शाहिद कपूर की इस हरकत पर वहां बैठे सभी कलाकार हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत इस दौरान परेशान दिख रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म 'काय पो छो' से बॉलीवुड में कदम रखा था.