सुशांत सिंह राजपूत का पुराना Video वायरल, रिश्तेदार ने पूछा 'देहाती लड़की चलेगी' तो एक्टर बोले- काहे नहीं...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला से बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में महिला उनसे कहती हैं कि शादी से सपरिवार ले चलोगे न तो इसपर एक्टर उन्हें जबरदस्त जवाब देते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना Video वायरल, रिश्तेदार ने पूछा 'देहाती लड़की चलेगी' तो एक्टर बोले- काहे नहीं...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज और काम से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बनाई हुई है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला से बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में महिला उनसे कहती हैं कि शादी से सपरिवार ले चलोगे न तो इसपर एक्टर उन्हें जबरदस्त जवाब देते हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो देखकर ऐसे लग रहा है जैसे यह पटना में स्थित उनके घर का वीडियो हो. सुशांत सिंह राजपूत से वीडियो में महिला ने पूछा कि शादी में सपरिवार ले चलोगे न. इसपर एक्टर ने कहा, "पहले लड़की ढूंढिये. आप लोग पहले लड़की ढूंढिये." इसके बाद महिला ने एक्टर से पूछा कि देहाती लड़की चलेगी. इसपर एक्टर ने जवाब दिया, "काहे नहीं." वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की सादगी को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और कई फिल्मों में नजर आए.