सुशांत सिंह राजपूत का परिवार कुछ ही देर में पहुंचेगा मुंबई, यहीं होगा अंतिम संस्कार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) का निधन हो गया है और अब उनके पिता और परिवार के सदस्य कुछ ही देर में मुंबई के लिए रवाना होने वाले हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार कुछ ही देर में पहुंचेगा मुंबई, यहीं होगा अंतिम संस्कार

थोड़ी देर में मुंबई पहुंचेगा सुशांत सिंह राजपूत का परिवार

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हो गया है और अब उनके पिता और परिवार के सदस्य कुछ ही देर में मुंबई के लिए रवाना होने वाले हैं. सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 'सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता और उनके परिवार के सदस्य पटना से मुंबई के लिए रवाना होने वाले हैं, बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू जो सुशांत के रिश्तेदार हैं, वह भी परिवार के साथ मुंबई आ रहे हैं.'  मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में ही किया जाएगा. 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रविवार को निधन हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है. मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है. अंग के कुछ नमूनों को कालीना फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव अभी कूपर मुर्दा घर में ही है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुक खान, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत प्रत्येक दिग्गज हस्ती ने शोक जताया है.