चांद-सितारों को देख खिल उठता था सुशांत सिंह राजपूत का चेहरा, दोस्त ने Video शेयर कर कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में वो चांद-तारों को देख खूब खुश नजर आ रहे हैं.

चांद-सितारों को देख खिल उठता था सुशांत सिंह राजपूत का चेहरा, दोस्त ने Video शेयर कर कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. फैन्स उनके लिए लगातार अपना प्यार दिखा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत को चांद-सितारों से बहुत लगाव था. वो तारों को देखते ही मुस्कुरा उठते थे. इसी संबंध में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को सुशांत के क्लोज फ्रेंड स‍िद्धार्थ गुप्‍ता (Siddharthh gupta) ने शेयर किया है और अपने दोस्त को याद किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैसे टिमट‍िमाते तारों को देख रहे हैं. ग्रहों के बारे में बात कर रहे हैं. चांद तारों की बातें करते हुए सुशांत के चेहरे पर उत्‍साह दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में भोलेनाथ की गीत बज रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए स‍िद्धार्थ गुप्‍ता (Siddharthh gupta) ने कैप्शन में लिखा है: "रात बहुत अच्‍छे से सो नहीं सका. लगातार आसमान को देखता रहा, सोचता रहा कि तुम वहां दिखोगे. शायद मैंने तुम्‍हें देखा भी. मिस यू."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स‍िद्धार्थ गुप्‍ता (Siddharthh gupta) ने इस तरह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के वीडियो को शेयर कर उन्हें याद किया. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे.  बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी.