विज्ञापन
This Article is From Jun 27, 2019

सनी लियोन को इस शख्स ने मारी 'गोली', वहीं गिर गईं एक्ट्रेस...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी लियोन को एक शख्स गोली मारता है और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस वहीं गिर जाती है.

सनी लियोन को इस शख्स ने मारी 'गोली', वहीं गिर गईं एक्ट्रेस...देखें Video
सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी लियोन को एक शख्स गोली मारता है और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस वहीं गिर जाती है. वहां मौजूद सभी लोग सनी लियोन (Sunny Leone) को उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे नहीं उठती हैं. जी हां, ऐसा रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है. सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को खुद सनी लियोन ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में रात का समय नजर आ रहा है और एक शख्स सनी लियोन (Sunny Leone) की ओर पिस्तौल ताने हुए है और तभी वह गोली चला देता है. हालांकि यह सनी लियोन की किसी फिल्म की शूटिंग का वीडियो है. सनी लियोन ने खुद भी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. लेकिन सनी लियोन का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे बार-बार देखा जा रहा है. 

 
सनी लियोन ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'ग्राफिक वार्निंग...पार्ट 1...हम इसे सनी लियोन की ओर से पोस्ट कर रहे हैं ताकि लोगों का पता चल सके कि पिछली रात सेट पर क्या हुआ था.' इस तरह इस वीडियो को खुद सनी लियोन ने नहीं बल्कि उनकी ओर से पोस्ट किया गया है, कहकर और भी सनसनी फैलाने की कोशिश की गई है.

यह बात साफ है कि वे किसी फिल्म की शूट कर रही हैं. लेकिन जो भी हो सनी लियोन को लोकप्रियता हासिल करना आता है, और उनके फैन्स के बीच इस वीडियो के आने के बाद से सनसनी फैल गई है. हालांकि सनी लियोन के ट्वीट को देखने के बाद लगता है कि इसका पार्ट टू भी आएगा क्योंकि इसे पार्ट वन बताया गया है. फिर इस वीडियो में यह भी नहीं पता चलता है कि सनी लियोन के साथ आखिर में होता क्या है. इस तरह सनी लियोन के अगले वीडियो का वेट करते रहें. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
सनी लियोन को इस शख्स ने मारी 'गोली', वहीं गिर गईं एक्ट्रेस...देखें Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com