Sunny Leone के फुटबॉल स्किल्स देखकर हैरान रह गए फैन्स, बोले- माशाल्लाह...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

Sunny Leone के फुटबॉल स्किल्स देखकर हैरान रह गए फैन्स, बोले- माशाल्लाह...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) के फुटबॉल स्किल्स देखकर हैरान रह गए फैन्स

खास बातें

  • सनी लियोन का फुटबॉल खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • सनी लियोन ने जबरदस्त अंदाज में खेला फुटबॉल
  • सनी लियोन का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अकसर सनी लियोन (Sunny Leone) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फुटबॉल खेलती हुई नजर आ रही हैं. सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सिर्फ प्यारा चेहरा नहीं बल्कि अपने स्किल्स को बेहतर बनाए. सनी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है जिसकी वजह से इसके व्यूज 9 लाख से ज्यादा पहुंच चुके हैं. इस वीडियो में सनी का लुक देखने लायक है. उन्होंने व्हाइट कलर की टी- शर्ट और जींस पहने हुए है. और जिस तरीके से वह फुटबॉल के साथ खेल रही है वह काबिले तारीफ है. सनी के इस अंदाज को देकर फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही सनी लियोन जल्द ही 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज होने वाली एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था.