सनी लियोन का ये फनी अंदाज देख हंसी से लोट-पोट हो रहे फैंस, देखें मजेदार Video

सनी लियोन को एक ताजा वीडियो में फनी अवतार में देखा जा रहा है. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे मजा-मस्ती करती दिख रही हैं.

सनी लियोन का ये फनी अंदाज देख हंसी से लोट-पोट हो रहे फैंस, देखें मजेदार Video

सनी लियोन ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन हमेशा अपने अंदाज से लोगों का दिल चुरा ले जाती है. उनकी बोल्डनेस तो जगजाहिर है. उनके फैंस तो सनी के पीछे इस कदर दीवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आते ही वे वायरल हो जाते हैं. अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर सनी को एक ताजा वीडियो में फनी अवतार में देखा जा रहा है. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. कुछ ही घंटों पर सनी और उनके पति के इस फनी वीडियो पर लाइक और कमेंट्स की बौछार होने लगी है. 

सनी ने शेयर किया मजेदार वीडियो
सनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ एक बड़ा ही मजेदार वीडियो बनाया है. सनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुआ ये वीडियो देखने वालों को बहुत ही फनी लग रहा है. दरअसल इस वीडियो में सनी कहती हैं कि आपने डेनियल को अपनी मसल्स वाली फोटोज पोस्ट करते देखा होगा, वो दिखाते हैं कि वे कितने स्ट्रॉन्ग हैं, तो चलिए हम जानते हैं कि असल में डेनियल कितने स्ट्रॉन्ग हैं. इसके बाद सनी एक प्रैंक करती है जिसे देख फैंस हंसते-हंसते लोट-पोट हो रहे हैं. सनी पहले डेनियल के हाथों में पानी की बोतल और ढेर सारी किताबें रखती हैं और ऊपर से दूसरे समान भी रख देती है. इसके बाद सनी वो रस्सी काट देती हैं जिससे बोतल लटक रही होती है, इससे डेनियल का चेहरा सफेद पाउडर से भर जाता है, जिसे देख सनी खूब हंसती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बदल डाली अपनी इमेज
ये तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में एंट्री से पहले सनी पॉर्न स्टार रह चुकी हैं, हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में आने के बाद अपनी इमेज अब बदल डाली है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले सनी बिग बॉस में दिख चुकीं हैं, वहीं डायरेक्टर महेश भट्ट की नजर उन पर गई थी और उन्होंने अपनी फिल्म 'जिश्म 2' उन्हें ऑफर कर दी थी. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की तादाद अच्छी-खासी है.