सनी लियोन ने केरल में मनाया दोनों बेटों का जन्मदिन, Cute Photos सोशल मीडिया पर कीं शेयर

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने दोनों नन्हे बेटो नोह (Noah) और अशर (Ahser) का बर्थडे शानदार अंदाज में केरल में मनाया.

सनी लियोन ने केरल में मनाया दोनों बेटों का जन्मदिन, Cute Photos सोशल मीडिया पर कीं शेयर

सनी लियोन (Sunny Leone) ने केरल में मनाया बच्चों का जन्मदिन

खास बातें

  • सनी लियोन ने केरल में मनाया बच्चों का जन्मदिन
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं अशर और नोह के जन्मदिन से जुड़ी फोटो
  • सनी लियोन द्वारा साझा की गईं तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों केरल में स्प्लिट्सविला की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन शूटिंग के बीच भी वह अपने बच्चों का जन्मदिन मनाना नहीं भूलीं. सनी लियोन ने अपने दोनों नन्हे बेटो नोह और अशर का बर्थडे शानदार अंदाज में केरल में मनाया. इस खास मौके पर उनके साथ उनके पति डेनियल वीबर, रणविजय सिंह व कई लोग मौजूद रहे. सनी लियोन ने बेटों के जन्मदिन से जुड़ी तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वह दोनों बच्चों के साथ जन्मदिन मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने बच्चों की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "मेरे बच्चे 3 साल के हो चुके हैं. अशर सिंह और नोह सिंह वीबर, आप लोग एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, लेकिन आप बहुत ही प्यारे, बुद्धिमान और केयरिंग हैं. मुझे इस बात से हैरानी हो रही है कि आप दोनों ही तीन साल के हो चुके हो और रोजाना ही मुझे अपनी कही गई चीजों से सीखी गई चीजों से हैरान करते हो. आप दोनों ही बहुत भाग्शाली हैं जो कि आपको इतने प्यारे पापा मिले और इतना प्यार करने वाली बहन मिली. और वो लोग भी बहुत ही लक्की हैं, क्योंकि आप दोनों ही उन्हें अपना बहुत सारा प्यार दिखाते हैं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनी लियोन (Sunny Leone) ने नोह (Noah) और अशर (Asher) के बारे में आगे लिखा, "मैं इस बात से बहुत ही खुश हूं कि मुझे मेरी जिंदगी में आप तीन बच्चे मिले. यह कोई मायने नहीं रखता कि कितनी उदास, थकी हुई और तनाव में हूं, लेकिन आपकी प्यारी सी आवाज जो कहती है, 'मम्मा, आई लव यू', मुझे दुनिया भुला देती है और मेरे दिल को भी खुश कर देती है. मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं और आप लोगों को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां."