Sunny Leone ने छक्का मारकर तोड़ा कांच, Video पोस्ट कर बोलीं- क्या मैं इंग्लैंड के लिए अपनी किट...

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं.

Sunny Leone ने छक्का मारकर तोड़ा कांच, Video पोस्ट कर बोलीं- क्या मैं इंग्लैंड के लिए अपनी किट...

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन ने छक्का मारकर तोड़ा कांच
  • क्रिकेट खेलते हुए एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोन बेटिंग कर रही हैं. वह इतनी जोर से छक्का मारती हैं कि खिड़की का कांच तोड़ देती हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोन (Sunny Leone) अपने परिवार के साथ क्रिकेट खेल रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस येलो कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्रेक पेंट्स में नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा, "क्या मुझे इंग्लैड के लिए अपनी किट पैक कर लेनी चाहिए?"

बता दें, एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अकसर अपने मजेदार वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. उनके वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस सनी लियोन जल्दी ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही सनी लियोन जल्द ही 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज होने वाली एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com