सनी कौशल और नुसरत भरूचा का 'क्या यही प्यार है' गाना रिलीज, ओरिजनल गाने को लता ने दी थी आवाज 

टी सीरीज के हेड भूषण कुमार का मानना है कि, " क्या यही प्यार है की मेलोडी बहुत ही खूबसूरत है, जिसे भूल पाना नामुमकिन है. अरमान मालिक एक न्यू एज और फ्रेश पर्सपेक्टिव के साथ आए हैं, जो आज की जेनरेशन के लिए रिलेवेंट है. ऐसे में हमें पूरा विश्वास है कि यह गाना लोगों को जरूर पसंद आएगा.

सनी कौशल और नुसरत भरूचा का 'क्या यही प्यार है' गाना रिलीज, ओरिजनल गाने को लता ने दी थी आवाज 

'क्या यही प्यार है' गाना रिलीज

नई दिल्ली :

कभी न भुलाए जाने वाले टीनएज लवस्टोरी बेस्ड इस सॉन्ग को अरमान मलिक ने अपनी आवाज से सजाया है, जबकि अमान मलिक ने इसे कंपोज गया है. हालांकि, इस गाने के ओरिजनल ट्रैक को लीजेंड्री आर डी बर्मन ने कंपोज किया था. टी सीरीज के हेड भूषण कुमार का मानना है कि, " क्या यही प्यार है की मेलोडी बहुत ही खूबसूरत है, जिसे भूल पाना नामुमकिन है. अरमान मालिक एक न्यू एज और फ्रेश पर्सपेक्टिव के साथ आए हैं, जो आज की जेनरेशन के लिए रिलेवेंट है. ऐसे में हमें पूरा विश्वास है कि यह गाना लोगों को जरूर पसंद आएगा.

इस गाने के बारे में बात करते हुए अरमान मलिक कहते हैं, " क्या यही प्यार है यह गाना आर डी बर्मन का आइकॉनिक कंपोजिशन में से एक है, जिसे लता दीदी और किशोर कुमार ने अपनी आवाज से सजाया था. जबकि इसे मॉर्डन तरीके से प्रदर्शित करना बहुत ही मुश्किल काम था. लेकिन मैं इस गाने के फाइनल रिजल्ट से बेहद खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि लोग इस गाने से खुद को कनेक्ट कर पाएंगे. अमाल और रश्मि विराग के साथ यह मेरा 10वां प्रोजेक्ट है और मुझे पता है कि हमारे फैन्स हमेशा से  हमारे गाने सुनने के लिए उत्सुक रहते हैं. मैं टी सीरीज और भूषण कुमार सर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमें ये मौका दिया."

कंपोजर अमाल मलिक कहते हैं, " प्यार से जुड़ी सभी चीजों को सेलिब्रेट करते हुए क्या यही प्यार है, गाना मेरे लिए बेहद खास है. मैं इस गाने का ओरिजनल  ट्रैक गुनगुनाते हुए बड़ा हुआ हूं, जिसे आर डी बर्मन ने कंपोज और आनंद बख्शी ने लिखा था. और अब रश्मि विराग के साथ मिलकर इस गाने पर काम करने का अनुभव बहुत ही खास रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com