सनी देओल के साथ पहली थ्रिलर फिल्म ला रहे आर बाल्की, बोले- बहुत उत्साहित हूं

आर बाल्की (R Balki) ने अपनी नई थ्रिलर फिल्म की घोषणा कर दी है. इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol), दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

सनी देओल के साथ पहली थ्रिलर फिल्म ला रहे आर बाल्की, बोले- बहुत उत्साहित हूं

सनी देओल (Sunny Deol)

नई दिल्ली:

मशहूर निर्देशक आर बाल्की (R Balki) ने अपनी नई थ्रिलर फिल्म की घोषणा कर दी है. इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol), दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिकाओं में हैं. आर बाल्की ने कहा, "महीनों के इंतजार के बाद, मेरे लिए किसी भी चीज की शूटिंग शुरू करना रोमांचक है. और ऐसी शैली में फिल्म बनाना, जिसका मैंने पहले कभी प्रयास नहीं किया है, और भी रोमांचक है. लंबे समय से विचार है, लेकिन इसे लिखने के लिए तैयार नही था, और जबकि यह मूल रूप से एक थ्रिलर है, यह इन चार दमदार कलाकारों पर बहुत अधिक निर्भर करता है. मैं एडिटिंग रूम में आने का और इंतजार नहीं कर सकता." 

सनी देओल (Sunny Deol) को कलाकारों की टुकड़ी में शामिल करने पर बाल्की ने कहा, "मैं सनी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, एक अभिनेता जिसकी स्क्रीन प्रेजेंस बहुत कुछ बताती है. मुझे खुशी है कि वह वापस आ गए है और उम्मीद है कि यह नया रोमांच उनकी शानदार फिल्मोग्राफी में एक नया आयाम जोड़ेगा." दुलकर के बारे में उन्होंने कहा, "दुलकर संभवत: आज भारतीय सिनेमा के सबसे आकर्षक अभिनेताओं में से एक है, और भले ही मैं इस बिंदु को छोड़कर उनकी भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, मैं वास्तव में उनकी विशिष्ट और शांत व्याख्या की प्रतीक्षा कर रहा हूं. " 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर बाल्की (R Balki) ने कहा, "स्कैम 1992 और फैमिली मैन दोनों में श्रेया के प्रदर्शन को देखने के बाद, मुझे बस इतना पता था कि मैं अंततः इस प्रतिभाशाली लड़की के साथ काम करूंगा. वह सबसे रोमांचक और समकालीन कलाकारों में से एक हैं और मैं उनके और दुलकर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का इंतजार कर रही हूं." पूजा भट्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, "पूजा हमारे उद्योग में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक है और मुझे अलंकृता को उन्हें समझाने और बॉम्बे बेगम्स में उनसे एक और असाधारण प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए धन्यवाद देना चाहिए. वह स्पष्ट व्यक्तित्व वाली हैं और बस उस कैमरे के सामने और स्क्रीन पर रहने के लिए पैदा हुई हैं."  आगामी फिल्म एक थ्रिलर होगी, जो बाल्की के लिए भी यह अलग शैली की फिल्म होगी और 2022 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है.