शूटिंग के लिए समय पर नहीं पहुंचे सनी देओल, गुस्से में पास के शूट से इस एक्टर को खींच लाए डायरेक्टर, चुटकी में हिट हो गया कॉमेडी सीन

फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' से जुड़ा एक सीन वायरल हो रहा है जिसमें ट्विटर यूजर ने उस सीन के बनने की मजेदार कहानी भी शेयर की है. आपने अगर फिल्म देखी हो तो ये सीन आपको जरूर याद होगा. लेकिन उसकी बैक स्टोरी शायद ही आपको पता हो. 

शूटिंग के लिए समय पर नहीं पहुंचे सनी देओल, गुस्से में पास के शूट से इस एक्टर को खींच लाए डायरेक्टर, चुटकी में हिट हो गया कॉमेडी सीन

'अंदाज अपना अपना' का ये सीन है हिट

नई दिल्ली:

आमिर खान और सलमान खान की फिल्म 'अंदाज अपना अपना' जितनी बार भी देखी जाए दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब होती है. फिल्म में रवीना टंडन, करिश्मा कपूर और परेश रावल ने भी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के साथ उसे दिलचस्प बनाया है. अब इस फिल्म से जुड़ा एक सीन वायरल हो रहा है जिसमें ट्विटर यूजर ने उस सीन के बनने की मजेदार कहानी भी शेयर की है. आपने अगर फिल्म देखी हो तो ये सीन आपको जरूर याद होगा. लेकिन उसकी बैक स्टोरी शायद ही आपको पता हो. 

गोविंदा की लाजवाब कॉमिक टाइमिंग

इस सीन में गोविंदा और जूही चावला एक साथ नजर आते हैं और पीछे आमिर खान खड़े दिखाई देते हैं. अब ये तो  सभी जानते हैं कि अच्छे अच्छे कॉमेडियन भी गोविंदा की कॉमेडी का मुकाबला नहीं कर सकते. ये सीन भी कुछ ऐसा ही है जिस के जरिए फिल्म में चंद सेकेंड के लिए नजर आए गोविंदा खासी लाइम लाइट बटोरने में कामयाब हुई. फिल्म में गोविंदा को जूही चावला के साथ एक ही सीन करना है जिसमें वो जूही चावला को अपनी मोहब्बत पर यकीन दिलाने की कोशिश करते हैं. इस जरा से सीन को इंप्रोवाइज कर गोविंदा ने इतना खास बना दिया कि उसे देख कर हंसी नहीं रुक पाती है.

गोविंदा की जगह सनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सीन को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक यूजर पुलकित कोचर ने लिखा है कि इस सीन में गोविंदा की जगह सनी देओल को होना था. लेकिन वो सेट पर नहीं पहुंच सके. उस वक्त गोविंदा पास ही कहीं शूट कर रहे थे. डायरेक्टर वहीं से गोविंदा को सेट पर लाए. बिना किसी तैयारी के गोविंदा ने ये सीन शूट किया. सिर्फ इतना ही नहीं वो डायलॉग्स की लाइन भी इंप्रोवाइज कर सीन में डाल दीं. इस ट्वीट के बाद बहुत से यूजर्स ने कमेंट किया है कि वो इस सीन में गोविंदा के अलावा किसी और की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.