Gadar 2 में 'तारा और सकीना' की दिखेगी जोड़ी, 'वैलेंटाइन डे' पर सामने आया सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म का मोशन पोस्टर

Gadar 2: इससे पहले फिल्म गदर 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें सनी देओल का तारा के लुक में गुस्से वाला चेहरा देखने को मिला था. लेकिन नए पोस्टर में सकीना और तारा की खूबसूरत लव स्टोरी की झलक देखने को मिल रहा है.

Gadar 2 में 'तारा और सकीना' की दिखेगी जोड़ी, 'वैलेंटाइन डे' पर सामने आया सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म का मोशन पोस्टर

गदर 2 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

साल 2001 में आई फिल्म गदर के तारा और सकीना तो आज भी आपको याद होंगे. दोनों की प्रेम कहानी आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. इसी बीच गदर 2 भी फैंस के बीच जल्द दस्तक देने वाली है, जिसका मेकर्स ने पोस्टर पहले रिलीज कर दिया था. हालांकि उस पोस्टर में केवल तारा सिंह यानी सनी देओल की झलक देखने को मिली थी. लेकिन अब वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट के अलावा तारा और सकीना यानी सनी देओल और अमीषा पटेल (Sunny Deol & Ameesha Patel) की झलक देखने को मिल रही है. 

14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने फिल्म का मोशन पोस्ट रिलीज किया है, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल, गदर के तारा और सकीना के गेटअप में एक-दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आगे वीडियो में लिखा है, प्रेम कहानी का फिर से गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए. आगे गदर 2 लिखा हुआ है. वहीं फिल्म की रिलीज डेट यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में लिखा हुआ दिख रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, दिल खुश कर दिया सर. दूसरे ने लिखा, एक और चांस दीजिए सर. ऐसे ही कुछ ही मिनटों में यह मोशन पोस्टर वायरल हो गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गदर हिट फिल्मों में गिनी जाती है, जो कि एक प्यार की कहानी है. देश के विभाजन के दौरान तारा सकीना से शादी कर लेता है और वे एक सुखी जीवन बिताते हैं. लेकिन उनकी खुशियां कुछ समय की होती हैं जब सकीना के पिता उसे पाकिस्तान में रहने के लिए मजबूर करते हैं और उसे उसके परिवार से अलग कर देते हैं. इसके बाद तारा सिंह बेटे को लेकर अपनी पत्नी को लेने पाकिस्तान जाता है. यह कहानी फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं एक बार फिर गदर 2 में फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं.