क्या अथिया शेट्टी और केएल राहुल की हो रही है शादी? सुनील शेट्टी ने दिया जवाब

खबरों के मुताबिक, आने वाले तीन महीनों के अंदर ही केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाले थे. अब शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी के पापा और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ दी है.

क्या अथिया शेट्टी और केएल राहुल की हो रही है शादी? सुनील शेट्टी ने दिया जवाब

सुनील शेट्टी फोटो

नई दिल्ली :

कुछ दिनों पहले सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की खबरें खूब चर्चा में रही थीं. यह भी खबर आई थी कि दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं. खबरों के मुताबिक, आने वाले तीन महीनों के अंदर ही केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाले थे. अब शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी के पापा और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ दी है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि दोनों के परिवार ने एक-दूसरे से मुलाकात की थी और इस दौरान अथिया-राहुल की शादी को लेकर चर्चा हुई. इसी रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि दोनों तीन महीने के भीतर ही शादी भी कर सकते हैं. 

अब शादी की अटकलों पर सुनील शेट्टी का रिएक्शन आ गया है. जब सुनील शेट्टी से सवाल किया गया कि क्या दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं? तो इस पर अभिनेता ने कहा, "नहीं, अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया गया है". वहीं इससे पहले अथिया के भाई अहान शेट्टी भी कुछ इसी तरह का जवाब दे चुके हैं. उन्होंने कहा था, "जहां तक शादी की बात है तो अभी तक कोई इंतजाम नहीं किया गया है. ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है, ये सब केवल अफवाहें हैं. जब कोई शादी है ही नहीं तो हम आपको कोई डेट कैसे बता सकते हैं". 

बात करें अथिया शेट्टी की तो वे कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अथिया ने साल 2015 में फिल्म हीरो से फिल्मों में डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ सूरज पंचोली नजर आए थे. इसके बाद उन्हें अर्जुन कपूर के साथ मुबारकां और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया. खबरों की मानें तो जल्द ही अथिया फुटबॉलर अफशां आशिक की बायोपिक में दिखाई देंगी.

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई मलाइका और कियारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com