सुहाना खान के लिए फोटोग्राफर बनीं गौरी खान, शेयर किया बेटी का No Makeup लुक- देखें Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) का 'नो मेकअप' लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे खुद गौरी खान (Gauri Khan) ने शेयर किया है.

सुहाना खान के लिए फोटोग्राफर बनीं गौरी खान, शेयर किया बेटी का No Makeup लुक- देखें Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) का 'नो मेकअप' लुक हुआ वायरल

खास बातें

  • गौरी खान ने शेयर किया सुहाना खान का नो मेकअप लुक
  • फोटो में दिखा सुहाना खान का जबरदस्त अंदाज
  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुर्खियों में हमेशा बनी रहती हैं. अपने स्टाइल और लुक्स के लिए सुहाना खान अकसर चर्चा में रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में गौरी खान (Gauri Khan) ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें सुहाना खान बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. मेकअप के बिना भी सुहाना खान का फोटो में अंदाज देखने लायक है. सुहाना खान की यह फोटो खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

गौरी खान (Gauri Khan) द्वारा साझा की गई इन फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) का स्टाइल देखने लायक है. डेनिम जींस और प्रिंटेड टॉप में सुहाना खान का लुक लाजवाब लग रहा है. इसे शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा, "नो हेयर, नो मेकअप. केवल मेरी फोटोग्राफी." सुहाना की इन फोटो पर महीप कपूर, भावना पांडे, सुजैन खान, सीमा खान, मनीष मल्होत्रा और कई कलाकारों ने कमेंट किये. महीप कपूर ने सुहाना खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "स्टनिंग." वहीं, भावना पांडे ने सुहाना खान की फोटो को देख 'गॉर्जियस' कहा. 

fat9filg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान (Suhana Khan) अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हों. हाल ही में सुहाना की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा था. उस फोटो में सुहाना खान ने हाथों में मेहंदी लगाई हुई थी, साथ ही रेड टॉप और फ्लोरल स्कर्ट में उनका लुक भी देखने लायक था. बता दें कि सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में भी हमेशा आगे रहती हैं. वह बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि उनके बच्चे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे, उसके बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे.