सुहाना खान की सेल्फी से खुल गया उनकी इस आदत का राज, Photo हुई वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) की मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका अंदाज और लुक दोनों ही लाजवाब लग रहा है.उनसे जुड़ा एक राज भी इस सेल्फी से खुल गया है.

सुहाना खान की सेल्फी से खुल गया उनकी इस आदत का राज, Photo हुई वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) की मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान की मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल
  • मिरर सेल्फी से सुहाना खान की आदत का खुला राज
  • फोटो में दिखा सुहाना खान का खास अंदाज
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. आए दिन सुहाना खान की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सुहाना खान अकसर बॉलीवुड स्टार किड्स की चर्चा में सबसे आगे रहती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान अपनी फैशन सेंस और खूबसूरत अंदाज के लिए पहचानीं जाती हैं. हाल ही सुहाना खान  (Suhana Khan) की मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस सेल्फी में सुहाना खान कमाल की लग रही हैं, लेकिन इस सेल्फी ने उनसे जुड़ा एक राज भी खोल दिया है. 

शाहरुख और सलमान को 'ईद मुबारक' कहने के लिए टूट पड़ी फैन्स की भीड़, देखें Video

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on


किंग खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान  (Suhana Khan) की मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में सुहाना खान  ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने बालों की पोनी टेल बनाई हुई है. सेल्फी में  सुहाना खान के मोबाइल कार्ड में छिपा एटीएम कार्ड भी दिखाई दे रहा है. सुहाना खान के फोन कवर के पीछे उनके एटीएम कार्ड के अलावा और भी कई चीजें रखी हैं. सुहाना खान की फोटो को देखकर पता चल रहा है कि उन्हें भी अपने फोन कवर के पीछे चीजें रखने की आदत है. 

मौनी रॉय अपनी इस फोटो की वजह से हुईं ट्रोल, लोग बोले- फुल ऑफ प्लास्टिक...

बता दें कि कुछ दिन पहले सुहाना खान (Suhana Khan) की ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटो वायरल हुई थी, जिसमें  वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. अपनी एक फोटो में जहां सुहाना खान ने ग्रीन सूट पहना था तो वहीं दूसरी फोटो में वह साड़ी में दिखाई दी थीं. दूसरे स्टार किड्स की तरह सुहाना खान भी बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं. लेकिन उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड वर्ल्ड में शामिल होंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...