सुहाना खान को छोड़ना पड़ा न्यूयॉर्क तो टूट गया दिल, फोटो में छलका दर्द

शाहरुख खान और गौरी खान की बिटिया सुहाना खान ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना खान न्यूयॉर्क को अलविदा कह चुकी हैं.

सुहाना खान को छोड़ना पड़ा न्यूयॉर्क तो टूट गया दिल, फोटो में छलका दर्द

सुहाना खान ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली :

शाहरुख खान और गौरी खान की बिटिया सुहाना खान ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना खान न्यूयॉर्क को अलविदा कह चुकी हैं. इस फोटो में उन्होंने एक ट्रक की फोटो शेयर की है जिसमें न्यूयॉर्क को लेकर एक कोट लिखा हुआ है. इस तरह सोशल मीडिया पर उनके फैन्स और मैसेज लिख रहे हैं. लेकिन इस फोटो को देखकर एक बात साफ समझी जा सकती है कि उन्हें न्यूयॉर्क छोड़ने का बहुत ज्यादा दुख है. 

सुहाना खान ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की है और लिखा है, 'चिंता मत करो. अगर आप न्यूयॉर्क छोड़ भी दें तो भी आप न्यूयॉर्कर ही कहलाएंगे.' इस तरह उन्होंने इशारा कर दिया है कि वह अमेरिका के शहर न्ययॉर्क को छोड़कर मुंबई वापिस आ रही हैं. सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ द आर्ट्स में पढ़ाई कर रही थीं. सुहाना खान की इस पोस्ट पर उनके दोस्त उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और लिख रहे हैं, 'आप कमाल की चीजों करोगी.' और एक अन्य ने लिखा है 'गुड लक गर्ल.' 

मीडिया रिपोर्टों में यह भी कयास लगाए जाते रहे हैं कि सुहाना खान नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट आर्चीज से डेब्यू कर सकती हैं. इस प्रोजेक्ट को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं. माना जा रहा है कि सुहाना खान के अलावा इसमें खुशी कपूर और आगस्त्य नंदा भी नजर आ सकते हैं. इस तरह सबकी निगाहें सुहाना खान के डेब्यू पर लगी हुई हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रवीना टंडन, आशुतोष राणा ने लॉन्च किया ‘Aranayak' का ट्रेलर