Suhana Khan का बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा ग्लैमरस स्टाइल, कैमरे की तरफ यूं दिये पोज- Video और Photos Viral

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है.

Suhana Khan का बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा ग्लैमरस स्टाइल, कैमरे की तरफ यूं दिये पोज- Video और Photos Viral

सुहाना खान (Suhana Khan) का बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • सुहाना खान का बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • कैमरे की तरफ देख पोज देती नजर आईं सुहाना खान
  • सुहाना खान की तस्वीरें और वीडियो खूब हो रहे हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन उनके अलावा उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सुहाना खान अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें सुहाना खान का स्टाइलिश लुक वाकई कमाल का लग रहा है. अपनी दो तस्वरों में जहां शाहरुखान की बेटी दोस्तों के साथ पोज करती हुई नजर आ रही है तो वहीं एक वीडियो में वह खिड़की के पास खड़े होकर पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

सुहाना खान (Suhana Khan) ने ये फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किये हैं, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में सुहाना खान का अंदाज और उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. पर्पल बॉडीकॉन ड्रेस में सुहाना खान का स्टाइल देखने लायक है. उनकी इस पोस्ट को लेकर उनके दोस्त भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जहां एक तरफ अनन्या पांडे की मम्मी भावना पांडे ने सुहाना की फोटो पर हार्ट शेप इमोजी और फायर इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया तो वहीं दूसरी तरफ उनकी कजन आलिया छिब्बा ने लिखा, "हॉट..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान (Suhana Khan) अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में आ गई हों. इससे पहले भी उनकी फोटो खूब वायरल हुई थीं, जिसमें वह बॉडीकॉन ड्रेस में पोज करती हुई नजर आ रही थीं. सुहाना खान इन दिनों अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क में हैं. वह बीते साल कोरोना वायरस के कारण भारत आ गई थीं और लॉकडाउन में परिवार के साथ ही समय बिताया था. लेकिन जैसे-जैसे ही स्थिति पटरी पर आई, सुहाना खान न्यूयॉर्क वापस लौट गईं. सुहाना खान के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह भी बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि वह पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी.