सुहाना खान ने न्यूयॉर्क में पापा शाहरुख खान के अंदाज में मनाया बर्थडे, देखें Viral Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने 22 मई को अपना 21 वां जन्मदिन मनाया. भले भी सुहाना खान ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू ना किया हो, लेकिन उनके फैंस और उनके फैंस पेज की लिस्ट काफी  लंबी है.

सुहाना खान ने न्यूयॉर्क में पापा शाहरुख खान के अंदाज में मनाया बर्थडे, देखें Viral Video

सुहाना खान (Suhana Khan) ने यूं मनाया जन्मदिन

खास बातें

  • सुहाना खान ने न्यूयॉर्क में मनाया जन्मदिन
  • शाहरुख खान के अंदाज में आईं नजर
  • अनन्या पांडे ने की तारीफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने 22 मई को अपना 21 वां जन्मदिन मनाया. भले भी सुहाना खान ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू ना किया हो, लेकिन उनके फैंस और उनके फैंस पेज की लिस्ट काफी  लंबी है. सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इस वीडियो और क्यूज अंदाज ने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी सुहाना खान (Suhana Khan Video) जन्मदिन के खास मौके पर जमकर बधाइयां दे रहे हैं. 

सुहाना खान (Suhana Khan) इस समय न्यूयॉर्क में हैं. अपना 21 वां जन्मदिन उन्होंने अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. इस दौरान वे ऑलिव ग्रीन बर्थडे आउटफिट में नजर आईं जो काफी अट्रैक्टिव दिख रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे बैलून्स के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Daughter) की 'मोहब्बतें' फिल्म का म्यूजिक बज रहा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस ने वीडियो पर कमेंट कर कहा कि वे उन्हें जल्द ही फिल्मों में देखना चाहते हैं. इससे पहले सुहाना ने एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. देखा जा सकता है कि सुहाना टेरेस पर खड़ी हैं. सुहाना की इस तस्वीर पर ना केवल फैंस बल्कि नव्या नंदा, अन्नया पांडे, सीमा खान भी उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही गौरी खान ने भी सुहाना (Suhana Khan) के 21वें जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सुहाना खान पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आई और उनके हाथ में एक हैंडबैग भी था. गौरी ने बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, “हैप्पी बर्थडे. तुम्हें आज, कल और हमेशा प्यार मिलता रहेगा”. गौरी की ये पोस्ट लोगों को खूब पसंद आई थी.