सुभाष घई के ‘36 फार्महाउस’ का ट्रेलर रिलीज, हंसने पर मजबूर कर देगी कॉमिक मर्डर मिस्ट्री

36 फार्महाउस का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है और कहानी व संगीत अनुभवी फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा दिया गया है. फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, फ्लोरा सैनी, बरखा सिंह, माधुरी भाटिया और अश्विनी कालसेकर मुख्य भूमिका में हैं.

सुभाष घई के ‘36 फार्महाउस’ का ट्रेलर रिलीज, हंसने पर मजबूर कर देगी कॉमिक मर्डर मिस्ट्री

36 फार्महाउस का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली :

ज़ी5 '36 फार्महाउस' के साथ अनलिमिटेड हंसी और कई इमोशन्स को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा लिखित और ज़ी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक फैमिली कॉमिक ड्रामा है. यह फिल्म सुभाष घई की ओटीटी पर एक कहानीकार के रूप में उनके डेब्यू और एक म्यूजिक कम्पोज़र के रूप में उनके डेब्यू को भी चिह्नित करती है. 36 फार्महाउस एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री के बारे में है, जिसे हास्य के साथ पेश किया गया है.

फिल्म में अमीर और गरीब के बीच की असमानता को व्यंग्यपूर्ण तरीके से दर्शाते हुए यह संदेश देती है कि- कुछ जरूरत के लिए चोरी करते हैं और कुछ लालच के लिए चोरी करते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 3 बच्चे अपनी मां की इच्छा को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं और कैसे अपने आसपास के अन्य उदार, संबंधित पात्रों की भागीदारी इस कहानी को अधिक मज़ेदार बनाती है. यह कहानी एक परिवार की कहानी में दर्शाए गए हमारे समाज के विभिन्न रंगों को प्रकट करती है.

सुभाष घई, जिन्होंने फिल्म लिखी है और संगीत तैयार किया है, उन्होंने कहा, "एक लंबे अंतराल के बाद, ऐसा लगा जैसे मुझे अचानक एक पूल में फेंक दिया गया और 36 फार्महाउस के साथ एक बार फिर फिल्म निर्माण के अपने सभी स्किल्स का टेस्ट लिया गया. चाहे वह पहली बार किसी ओटीटी के लिए मनोरंजक फिल्म का निर्माण हो, उम्दा कलाकारों के साथ एक दिलचस्प नई कहानी लिखना हो, मेरे द्वारा फिल्म के लिए दो गीतों की रचना के साथ-साथ लिरिक्स लिखना या मेरे लेखन और एडिटिंग के माध्यम से प्रत्येक अभिनेता और तकनीशियन से सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस बाहर निकालना हो. मैंने इस एक्सपेरिमेंट का पूरी तरह से आनंद लिया है और मैं लाखों लोग द्वारा इसे 21 जनवरी से ज़ी5 पर लाइव देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 36 फार्महाउस का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है और कहानी व संगीत अनुभवी फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा दिया गया है. फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, फ्लोरा सैनी, बरखा सिंह, माधुरी भाटिया और अश्विनी कालसेकर मुख्य भूमिका में हैं. 36 फार्महाउस का प्रीमियर 21 जनवरी को सिर्फ ज़ी5 पर होगा.