विज्ञापन

Stree 2 Box Office Collection Day 10: 10 दिनों में स्त्री 2 की रफ्तार नहीं हुई कम, वीकडेज से डबल हुई शनिवार को कमाई

Stree 2 Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 की रफ्तार 10वें दिन कम नहीं हुई है, जिसका अंदाजा शनिवार को फिल्म की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है.

Stree 2 10 Days Box Office Collection: स्त्री 2 का 10 दिनों का कलेक्शन

नई दिल्ली:

Stree 2 Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. जहां स्त्री 2 के पहले, दूसरे तीसरे और चौथे दिन की कमाई ने दर्शकों का ध्यान खींचा तो वहीं वीकडेज में फिल्म की कम कमाई ने फैंस को परेशान किया. लेकिन अब दूसरा वीकेंड आ गया है, जिसके चलते कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. फिल्म का कलेक्शन शनिवार को वीकडेज के मुकाबले जहां डबल देखने को मिला तो वहीं भारत में फिल्म की कुल कमाई नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, 10वें दिन यानी शनिवार को स्त्री 2 ने 32.5 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद भारत में कुल आंकड़ा 341.65 करोड़ तक पहुंच गया है. जबकि 350 करोड़ का आंकड़ा फिल्म संडे कलेक्शन के साथ पूरा कर लेगी. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ तक पहुंच गया है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. 

9 दिनों में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन पेड प्रिव्यू मिलाकर फिल्म ने 64 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि दूसरे दिन 31.4 करोड़ कलेक्शन रहा. तीसरे दिन कमाई 43.85 करोड़ तक पहुंची. वहीं चौथे दिन कलेक्शन 55.9 करोड़ का रहा. इसके बाद वीकडेज में यानी पांचवे दिन 38.1 करोड़, छठे दिन 25.8 करोड़, सातवें दिन 19.5 करोड़, आठवें दिन 16.8 करोड़ और नौंवे दिन कमाई 17.5 करोड़ रही.  

बता दें, स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं. इनके अलावा वरुण धवन और अक्षय कुमार का फिल्म में कैमियो देखने को मिला है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शाहरुख खान की वीर-जारा के लिए इस एक्टर ने अपनी फिल्म पर बंद कर दिया था काम, 26 करोड़ की फिल्म ने 105 करोड़ की कमाई
Stree 2 Box Office Collection Day 10: 10 दिनों में स्त्री 2 की रफ्तार नहीं हुई कम, वीकडेज से डबल हुई शनिवार को कमाई
इस फिल्म में 'गे' बने थे शाहरुख खान, लुक्स और एक्टिंग देख पहचान भी नहीं पाए थे फैंस, VIDEO हो रहा वायरल
Next Article
इस फिल्म में 'गे' बने थे शाहरुख खान, लुक्स और एक्टिंग देख पहचान भी नहीं पाए थे फैंस, VIDEO हो रहा वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com