विज्ञापन
This Article is From Feb 26, 2018

Sridevi: श्रीदेवी की 'दुर्घटनावश डूबने' से हुई थी मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा

Sridevi: श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी हो गई है. रिपोर्ट में दुर्घटनावश डूबने को मौत की वजह बताई गई है.

Sridevi: श्रीदेवी की 'दुर्घटनावश डूबने' से हुई थी मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा
Sridevi: विले पार्ले में होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार
नई दिल्ली: श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी कर दी गई है. मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने (Accidental Drawning) को  बताया गया है. इस बात की जानकारी एएनआई ने दी है. दुबई के एक अखबार के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के आठ बजे तक मुंबई पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. एएनआई के मुताबिक, फॉरेंसिक रिपोर्ट संबंधी औपचारिकताएं लगभग पूरी हो चुकी हैं. हालांकि परिजनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है. पहले कार्डियक अरेस्ट से मौत की बात कही जा रही थी.
 
उधर, मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस शवदाह गृह में श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं. वहां फॉगिंग मशीन का इस्तेमाल किया जा रहा है, और साफ-सफाई भी चल रही है. इस बात की जानकारी एएनआई ने ट्वीट करके दी है. श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं और उनका दुबई में निधन हो गया है. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. 
 
श्रीदेवी (54) का शनिवार रात निधन हो गया था. यहां वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आईं थीं. श्रीदेवी का शव इसलिए भारत नहीं भेजा गया, क्योंकि रविवार देर शाम तक दुबई पुलिस द्वारा अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं दी गई थी. बॉलीवुड के सारे स्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर के घर पर पहुंच रहे हैं, इनमें करण जौहर से लेकर अनुपम खेर तक शामिल हैं.

 

Sridevi को इतनी मिलती थी फीस और जीती थीं ऐसी लाइफ

बॉलीवुड में शोक की लहर है और उनके साथ 'चालबाज' और 'लम्हे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अनुपम खेर ने कहा है कि उन्हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि वे चली गई हैं.

 
बोनी कपूर के प्रवक्ता ने कहा है, "बोनी कपूर, जान्हवी, खुशी और पूरा कपूर, अय्यप्पन और मारवाह परिवार इस घटना से स्तब्ध हैं. वे पूरे मीडिया का उनकी दुआओं और सहयोग के लिए आभार जताते है." ये बयान एएनआई ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जारी किया है. 

अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक अगर दुबई में हॉस्पिटल के बाहर किसी की मौत हुई हो तो इस जांच में 24 घंटे तक का समय लग जाता है. पुलिस इस केस में भी यही प्रोटोकॉल फॉलो कर रही है. उधर, दुबई में भारत के कॉन्सुल जनरल विपुल ने NDTV को बताया कि हम लगातार वहां के अधिकारियों के संपर्क में हैं और सभी प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जाएगी. 

उद्योगपति अनिल अंबानी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अपना विमान दुबई भेज दिया है. सूत्रों ने बताया कि रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने दोपहर 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
Sridevi: श्रीदेवी की 'दुर्घटनावश डूबने' से हुई थी मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com