South Stars Affairs: साउथ के ये स्टार्स गुपचुप लड़ा रहे हैं इश्क, प्रभास और कृति सेनन का नाम है टॉप पर- देखें लिस्ट

South Stars Affairs: बाहुबली प्रभास और कृति सेनन के लिंकअप की इन दिनों खूब खबरें आ रही हैं. आइए जानते हैं साउथ के वो कौन से बड़े स्टार्स हैं जिनकी दोस्ती इन दिनों सुर्खियों में है.

South Stars Affairs: साउथ के ये स्टार्स गुपचुप लड़ा रहे हैं इश्क, प्रभास और कृति सेनन का नाम है टॉप पर- देखें लिस्ट

साउथ एक्टर्स सीक्रेटली इन्हें कर रहे हैं डेट

साउथ की फिल्में आज के समय में जिस तरह देश और दुनिया में धमाल मचा रही हैं वैसे ही वहां के सितारों का इश्क भी आजकल परवान चढ़ रहा है. गुपचुप इश्क लड़ा रहे इन सितारों में प्रभास और कृति सेनन का नाम टॉप पर है. इनके अलावा खबरों की मानें तो नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं. इनका सीक्रेट इश्क खबरों में बना हुआ है. तो चलिए डालते हैं साउथ के उन सितारों पर नज़र जिनके सीक्रेट अफेयर्स की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

प्रभास और कृति सेनन

लिंक अप रयूमर्स में प्रभास और कृति सेनन चर्चा में हैं. बाहुबली फेम प्रभास और कृति का इनदिनों गुपचुप इश्क चल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आई रिपोर्ट्स में वरुण धवन ने भी इस पर मुहर लगाई है.

नागा चैतन्य और धुलिपाला

सोशल मीडिया पर हाल ही में दोनों सितारों की वेकेशन की एक तस्वीर वायरल हुई है. इससे नागा चैतन्य और शोभिता के अफेयर की चर्चा तेज हो गई है. सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद चैतन्य शोभिता के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं.

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा

स्टार्स कितना भी छुपा लें इश्क छुपता नहीं है. रश्मिका और विजय देवरकोंडा के साथ भी यही हो रहा है. दोनों के अफ़ेयर को लेकर पिछले दिनों से खबरों का बाजार गर्म चल रहा है. सोशल मीडिया में उनकी मालदीव वेकेशन की तस्वीरों ने  के रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है हालांकि दोनों ने अभी  भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

फिल्म मेकर जैकी भगनानी को इन दिनों साउथ की स्टार रकुल प्रीत सिंह डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी रकुल और जैकी दोनों ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को कन्फर्म किया है.

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ स्टार सिद्धार्थ और अदिति राव के अफेयर की चर्चाओं का बाजार कुछ दिनों से गर्म चल रहा है. अदिती राव के बर्थडे पर ली गई एक तस्वीर दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. दोनों ने अपने रिलेशन को कन्फर्म तो नहीं किया है लेकिन तस्वीर से उनके फैंस में खलबली जरूर मची हुई है.