सोफी चौधरी ने 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर लगाया अपनी खूबसूरती का तड़का, वायरल हुआ Video

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

सोफी चौधरी ने 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर लगाया अपनी खूबसूरती का तड़का, वायरल हुआ Video

सोफी चौधरी ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोफी चौधरी (Sophie Choudry) के सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो खूब धमाल मचाते नजर आते हैं. सोफी अभिनेत्री होने के साथ-साथ मशहूर ब्रिटिश सिंगर भी हैं. सोशल मीडिया पर वो फैन्स के साथ भी हमेशा जुड़ी रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पलक तिवारी के सॉन्ग 'Bijlee Bijlee' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं. वहीं वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर का शानदार सा लहंगा पहना हुआ है.

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Cinderella'. वहीं उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है 'कितनी खूबसूरत और मन को झकझोर देने वाली जगह और खुद से भी ज्यादा आपकी शख्सियत. दोनों एक-दूसरे को आकर्षित कर रहे हैं, वाकई बेहतरीन और यादगार पोस्ट'. तो दूसरे ने लिखा है 'बहुत सुंदर'.
 
बता दें, सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने बॉलीवुड फिल्मों के आलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. सोफी चौधरी (Sophie Choudry) 'प्यार के साइड इफैक्ट, शादी नं. 1, किडनैप, अगर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा और वेदी जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com