सोनू सूद ने जैसलमेर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों के परिवार के साथ बिताया समय, बच्चों के साथ की मस्ती, क्लिक कराई फोटो 

सोनू सूद ने एनडीटीवी की खास पेशकश जय जवान में राजस्थान के जैसलमेर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ पूरा एक दिन बिताया. बीएसएफ जवानों के परिवार के कई सदस्यों और बच्चों के साथ उन्होंने खूब मस्ती की और फोटो खिचाई.

नई दिल्ली :

अभिनेता सोनू सूद ने जय जवान में राजस्थान के जैसलमेर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ पूरा एक दिन बिताया. बीएसएफ जवानों के परिवार के कई सदस्यों ने अभिनेता से बात की और उनके साथ सेल्फी क्लिक कराई. वीडियो में आप देख सकते हैं, जवान और उनके परिवार सोनू से मिलकर काफी खुश हैं. बच्चों में उनके साथ सेल्फी लेने के लिए काफी उत्साह है. सोनू सूद भी बच्चों का खूब साथ देते नजर आ रहे हैं. उनके साथ काफी खुश लग रहे हैं और एंजॉय करते दिख रहे हैं. 

बता दें कि सोनू सूद एक अच्छे एक्टर होने का साथ ही अच्छे इंसान भी हैं. कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने वह लोगों की मदद के लिए आगे आए. पिछले कुछ सालों में उनकी एक अलग पहचान बनी है. लोग उन्हें रियल हीरो कहने लगे हैं. युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक हर पीढ़ी के लोग उनके दीवाने हैं. ऐसी ही कुछ दीवानगी यहां देश की रक्षा करने वाले जवानों और उनके परिवार में भी देखने को मिली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में सेना के कुछ जवानों ने सरहद पर बर्फीली चोटी से एक फोटो शेयर कर के उनके लिए सम्मान जाहिर किया था. फोटो में कुछ सेना के जवान खड़े नजर आए थे और बर्फ पर लिखा था, ‘रियल हीरो सोनू सूद'. हालांकि यह पहला मौका नहीं कई मौकों पर सोनू सूद जवानों के साथ नजर आ चुके हैं और उनके लिए सम्मान जाहिर कर चुके हैं.