Sonu Sood ने फैन्स को दिखाए सॉलिड 6 पैक एब्स, खूब वायरल हो रही Photo

सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में इस फोटो को फैन्स के बीच शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई.

Sonu Sood ने फैन्स को दिखाए सॉलिड 6 पैक एब्स, खूब वायरल हो रही Photo

सोनू सूद (Sonu Sood)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंद लोगों की मदद करने को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं. इस संबंध में उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं और यूजर्स जमकर रिएक्शन भी देते हैं. हालांकि, सोनू सूद (Sonu Sood) इस बार दूसरी वजह से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. दरअसल, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी जबरदस्त बॉडी दिख रही हैं. सोनू सूद (Sonu Sood Body) की इस फोटो को फैन्स इतना पसंद कर रहे हैं कि कुछ देर में ये वायरल हो गई.

सोनू सूद (Sonu Sood) की यह तस्वीर जिम में वर्कआउट के दौरान की है. फोटो में देखा जा सकता है कि वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उनके 6 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं. सोनू सूद इस दौरान ट्रेड मिल पर लेटकर पोज देते दिख रहे हैं. सोनू सूद की इस फोटो को कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे भी सोनू सूद अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. अकसर वो अपने वर्कआउट वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे.