Viral Video: Sonu Sood ने खोला पंजाबी ढाबा, बोले- पिछली बार सस्ता था अब रोटियां महंगी हैं...

Viral Video: सोनू सूद कर रहे हैं ढ़ाबे पर सभी का इंतजार, बनाईं लजीज रोटिंयां, लेकिन कहा की पहले रोटिंयां सस्ती थीं अब मंहगी हो गईं हैं.

Viral Video: Sonu Sood ने खोला पंजाबी ढाबा, बोले- पिछली बार सस्ता था अब रोटियां महंगी हैं...

Viral Video: क्या आपने खाई सोनू सूद के ढाबे की रोटी

खास बातें

  • सोनू सूद ने खोला पंजाबी ढाबा
  • लजीज खाने पर कर रहे हैं लोगों का इंतजार
  • वीडियो शेयर कर कहा रोटियां महंगी हैं
नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं. जिन्होंने ऑनस्क्रीन तो विलेन का किरदार किया है, लेकिन रियल लाइफ में वे किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं. सोनू अपनी दरियादिली के लिए खास जाने जाते हैं. कोराना संक्रमण (Covid-19) के चलते सोनू ने मसीहा बन लोगों की मदद करी. अब बच्चे से लेकर बूढ़े तक की जुबान पर सोनू का नाम है. सोनू लोगों की मदद के अलावा अपने दिलचस्प अंदाज के लिए भी जाने जा रहे हैं. कभी वे अपनी सुपर मार्किट खोले नजर आते हैं. तो कभी रिक्शा चलाते हुए दिखाई देते हैं. कुछ ऐसा ही इस बार भी सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जो फैंस का दिल जीत रहा है. 

क्या आप गए हैं सोनू के ढाबे पर 
जी हां, सोनू सूद (Sonu Sood Video) की इस वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू अपना ढाबा खोले दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वे रोटियां बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे कहते हुए सुनाई देते हैं कि "बॉस रोटी तैयार हैं. मशहूर है सोनू सूद का ढाबा, पिछली बार पंजाब में लगा था तब तंदूर छोटा था इसलिए रोटी सस्ती थी, लेकिन इस बार रोटियां महंगी हैं. बॉस, सीख रहे हैं. एक बार सोनू सूद की बनी रोटी खा लीं तो कहीं और नहीं जाओगे, यह पक्का है.  हम बहुत तेज रोटी बनाते हैं. इसलिए जल्दी और पंजाब के मोगे की रोटियां खाओ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट्स पर कर रहे हैं सोनू काम 
वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे इसके अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) फराह खान के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं. जो हो सकता है उनके जन्मदिन  पर यानी की 30 जुलाई को रिलीज हो.