विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 25, 2023

Rodies में शाहरुख-सलमान को लेना चाहते हैं सोनू सूद! NDTV के रैपिड फायर सवालों के दिए ये जवाब

Sonu Sood answers on Rapid Fire Question: एनडीटीवी के शो जय जवान में सोनू सूद नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने फैंस और एंकर के सवालों के जवाब दिए, जिनमें उन्होंने अपने पसंदीदा खाना से लेकर एक्टर के बारे में बताया

Read Time: 2 mins

सोनू सूद ने दिया रैपिड फायर गेम में सवालों के जवाब

नई दिल्ली:

वर्सिटाइल एक्टर सोनू सूद को जनता बेहद पसंद करती है. वहीं कोरोना में उनके द्वारा की गई लोगों की मदद आज भी फैंस को याद है. इसी बीच NDTV के खास शो 'जय जवान' में भारतीय सशस्त्र बलों को दिल से सलाम करने पहुंचे एक्टर सोनू सूद ने रैपिड फायर यानी कई सवालों के जवाब दिए, जिसमें पसंदीदा मौसम से लेकर शो के बारे में उन्होंने अपनी राय बताई. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि कौन से स्टार रोडीज शो के लिए उनकी पहली पसंद होंगे.

वीडियो में दिखाया गया है कि सोनू सूद कैसे एक के बाद एक सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं. सबसे पहले उनसे पूछा गया फेवरेट डेस्टिनेशन के बारे में, जिस पर एक्टर ने कहा, पंजाब, क्योंकि मैं बॉम्बे में रह रहा हूं. इसलिए वापस आना-जाना पड़ता है. जहां पंजाब में अपने घर का सरसों का साग खाता हूं, जैसा कि मुझे कहीं मिलता ही नहीं है. दूसरा सवाल, कौनसा मौसम पसंद है, जिस पर सोनू सूद ने कहा, सर्दी.  तीसरा सवाल- कौनसा रंग आपको पसंद है. इस पर सोनू सूद कहते हैं रेड, जो कि अभी NDTV का रंग है. 

तीसरा सवाल, रोडीज में ऐसे तीन मेल और तीन फीमेल एक्टर्स, जिन्हें आप इस शो में डालना चाहेंगे. इस पर सोनू सूद नाम लेते हुए कहते हैं, शाहरुख खान, सलमान, अक्षय कुमार को लेना चाहूंगा क्योंकि मैने तीनों के साथ काम किया और अगर वह होंगे तो बेहद मस्ती होगी. तीन एक्ट्रेसेस में पहली दीपिका पादुकोण, नेहा धूपिया, कटरीना कैफ. फेवरेट बॉलीवुड एक्टर को लेकर सवाल पूछने पर सोनू सूद  अमिताभ बच्चन का नाम लेते हैं. वहीं जब उनसे पूछा जाता है कि वह कितनी भाषा बोल लेते हैं तो सोनू सूद जवाब देते हुए कहते हैं, 6. इनमें तमिल, चाइनीज, पंजाबी, तेलुगी, हिंदी, इंग्लिश शामिल होती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पापा की तरह दरिया दिल हैं टाइगर श्रॉफ, 8 महीने से बिस्तर पर पड़े स्टाफ के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, पैसे भेजकर दिया सहारा
Rodies में शाहरुख-सलमान को लेना चाहते हैं सोनू सूद! NDTV के रैपिड फायर सवालों के दिए ये जवाब
छुपे हुए राज और रिश्तों में उलझने वाली हैं करीना कपूर, अब इस मर्डर मिस्ट्री में दिखेंगी एक्ट्रेस
Next Article
छुपे हुए राज और रिश्तों में उलझने वाली हैं करीना कपूर, अब इस मर्डर मिस्ट्री में दिखेंगी एक्ट्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;