सोनू सूद ने बेटे को पहुंचाया था घर, अब रोते हुए मां ने एक्टर का यूं किया धन्यवाद...देखें Video

एक शख्स जब अपने घर पहुंचा, तो उसकी मां काफी भावुक हो गईं और उन्होंने इमोशनल होकर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को रोते हुए धन्यवाद दिया है. 

सोनू सूद ने बेटे को पहुंचाया था घर, अब रोते हुए मां ने एक्टर का यूं किया धन्यवाद...देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) को एक मां ने रोते हुए किया धन्यवाद

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • मां ने रोते हुए एक्टर को कहा धन्यवाद
  • सोनू सूद ने उनके बेटे को लॉकडाउन में पहुंचाया घर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर लगातार लॉकडाउन (Lockdown) में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. एक्टर ने अब तक हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. वहीं, कुछ लोग अपने घर पहुंचने पर एक्टर का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहे. हाल ही में एक शख्स जब अपने घर पहुंचा, तो उसकी मां काफी भावुक हो गईं और उन्होंने इमोशनल होकर एक्टर सोनू सूद को रोते हुए धन्यवाद दिया है.


दरअसल, एक्टर मनीष नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मुंबई से अपने घर पहुंचने के लिए मदद मांगी थी. इस पर एक्टर ने उनकी मदद की. अब मनीष अपने घर पहुंच चुके हैं. वहीं, बेटे को देख उनकी मम्मी काफी खुश हैं. अब मनीष ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह सोनू सूद को इमोशनल होकर धन्यवाद दे रही हैं. वीडियो में महिला कह रही हैं, "जो मेरा लाल मेरे पास है, मैं किस अल्फाज में आपका शुक्रिया करूं. मेरे पास अल्फाज ही नहीं हैं. मेरा बेटा मेरे सामने है, जब बहन अपने भाई को राखी बांधती है, तो वह मांग के तोहफा लेती है. लेकिन आज मेरे सोनू भाई ने बिना मांगे मुझे तोहफा दे दिया, इस तोहफे को मैं कभी भूल नहीं सकती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने इस वीडियो का जवाब देते हुए लिखा, "मम्मी जी, मुझे बहुत खुशी है कि मैं एक मां को उसके बेटे से मिलवा पाया. किस्मत रही तो कभी आपके घर आकर खाना जरूर खाऊंगा." सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  बता दें, लॉकडाउन में एक्टर लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं और एक्टर के इस काम की सराहना हर कोई कर रहा है.