सोनू सूद ने बिहार के किसान के लिए खरीदी भैंस, बोले-इतना एक्साइटेड तो पहली कार खरीदने समय भी नहीं था

सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की जितना संभव हो सके मदद कर रहे हैं. हाल ही में बिहार के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए ट्वीट किया था.

सोनू सूद ने बिहार के किसान के लिए खरीदी भैंस, बोले-इतना एक्साइटेड तो पहली कार खरीदने समय भी नहीं था

सोनू सूद (Sonu Sood) ने फिर की किसान की मदद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान गरीबों का मसीहा बनकर उभरे थे. उन्होंने जिस तरह से लोगों की मदद की थी उसे काफी सराहना मिली थी. देश में इस समय अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है. लेकिन इस दौरान भी सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की जितना संभव हो सके मदद कर रहे हैं. हाल ही में बिहार के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए ट्वीट किया था. यूजर ने लिखा था: "चंपारण के भोला ने बाढ़ में अपना बेटा और अपनी भैस खो दी है जो उसकी आमदनी का एकमात्र जरिया थी. उसके इस नुकसान की भरपाई सोनू सूद और नीति गोयल के अलावा कोई नहीं कर सकता है. उसे एक भैंस उपलब्ध कराइए ताकि वह अपनी जीवन यापन के लिए कुछ धन कमा सके और अपने बच्चों का पालन कर सके."

मलाइका अरोड़ा ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पर पहनी महाराष्ट्रियन नथ, यूजर ने पूछा- शादी कब करोगी?

सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी इसके जवाब में ट्वीट किया: "मैं इतना एक्साइटेड अपनी पहली कार खरीदते समय भी नहीं था जितना एक्साइटेड मैं तुम्हारे लिए एक नई भैंस खरीदते समय हुआ. जब बिहार आऊंगा तो भैंस का एक ग्लास ताजा दूध पियूंगा." सोनू सूद ने इस तरह शख्स की मदद करते हुए उन्हें एक भैंस खरीद कर दिया. उनके इस कदम पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.


रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का थ्रोबैक Video वायरल, लव रिलेशनशिप को लेकर कर रहीं बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद (Sonu Sood) इस तरह एक बार फिर सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के बाद विदेशों में फंसे भारतीयों की भी मदद की है. एक्टर के इस सराहनीय काम की हर कोई तारीफ कर रहा है.  सोनू ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म 'शहीदे-ए-आजम' से की थी, जिसमें उन्‍होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्‍होंने कई छोटी बड़ी फिल्‍मों और अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में भी काम किया जिसमें तमिल, तेलगु भी शामिल है. सोनू सूद को शहीदे-ए-आजम, युवा, चंद्रमुखी, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, अरूंधति, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, शूटआऊट एट वडाला, रमैया वस्तावैयया, आर राजकुमार, इंटरटेनमेंट, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, गब्‍बर इज बैक, दबंग 3 आदि फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है.