सोनम कपूर ने ग्लैमरस लुक के साथ जिम से शेयर किया Video, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

सोनम कपूर का जिम में लिया गया मिरर सेल्फी वाला वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग इस पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

सोनम कपूर ने ग्लैमरस लुक के साथ जिम से शेयर किया Video, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

सोनम कपूर का जिम से वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोनम कपूर, जो कि पिछले महीने मुंबई लौट आई हैं, वे सोशल मीडिया में लगातार अपनी जिंदगी के अलग-अलग पलों को अपने फोटोज और वीडियोज के जरिए शेयर कर रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया में सोनम कपूर का एक वर्कआउट सेल्फी वीडियो सामने आया है, जिसे कि वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि सोनम कपूर ने अपना यह सेल्फी वीडियो जिम में बनाया है. सोनम कपूर ने वीडियो में ग्रे कलर का एथलीट वाला ड्रेस पहन रखा है और मिरर के सामने पोज दे रही हैं.

सोनम कपूर का जो सोशल मीडिया में यह सेल्फी वाला वीडियो सामने आया है, उस पर यूजर्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स सोनम को ट्रोल करने में लगे हुए हैं. एक ने तो यह भी लिख दिया है कि कुछ तो है ही नहीं, क्या दिखा रही हो? हालांकि, सोनम कपूर के कई फैंस उनका बचाव करने में भी लगे हैं और वे उनकी तारीफ कर रहे हैं.

इससे पहले भी सोनम कपूर ने अपने हस्बैंड आनंद आहूजा के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो कि इन दिनों लंदन में हैं. सोनम ने उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं. आपको देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. गौरतलब है कि सोनम कपूर ने मई 2018 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली थी. सोनम कपूर आने वाले वक्त में शोमी मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में नजर आने वाली हैं. सोनम ने वर्ष 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com