नाना अनिल कपूर के साथ दिखा सोनम कपूर का बेटा वायु, पिता के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने शेयर की अनसीन फोटोज, फैंस ने लुटाया प्यार

एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायु के साथ भी खास फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्हें पिता के लिए एक खास मैसेज लिखा है. ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

नाना अनिल कपूर के साथ दिखा सोनम कपूर का बेटा वायु, पिता के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने शेयर की अनसीन फोटोज, फैंस ने लुटाया प्यार

अनिल कपूर के बर्थडे पर सोनम कपूर ने शेयर की अनसीन फोटोज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर आज यानी 24 दिसंबर को अपना 66वां बर्थडे मना रहे हैं. हालांकि आज भी उनके फैंस उन्हें जवान मानते हैं, जिसका अंदाजा एक्टर की फिटनेस को देखकर लगाया जा सकता है. इसी बीच एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पापा अनिल के बर्थडे पर कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायु के साथ भी खास फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्हें पिता के लिए एक खास मैसेज लिखा है. ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

पिता और बेटे की फोटो की शेयर

सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर के साथ अपने बेटे वायु को पकड़े हुए एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा, “पूरी दुनिया में सबसे अच्छे डैड को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपसे प्यार करती हूं. आप मेरे लिए सबसे बेस्ट और सर्वश्रेष्ठ हैं. आप जो कुछ भी हमारे लिए करते हैं, वैसा ही प्यार सभी के पास होना चाहिए. लव यू डैडी. इस लेटेस्ट फोटो के अलावा एक्ट्रेस ने कुछ बचपन की पुरानी फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें सोनम अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं. वहीं कुछ फोटोज में वह अपनी बहन रिया कपूर के साथ भी दिख रही हैं.

बचपन की फोटोज की शेयर

सोनम ने अपने बचपन की फोटोज शेयर की है, जिनमें से एक फोटो में अनिल कपूर उन्हें अपने कंधों पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. जबकि दूसरी फोटो में उन्हें और उनकी बहन रिया कपूर को बिस्तर पर उनके साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं सेलेब्स एक्टर को बर्थडे की बधाई देते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com