अपने लाडले बेटे वायु को स्टोरी बुक पढ़कर सुनाती नजर आईं सोनम कपूर, आनंद आहूजा ने जमकर की बीवी की तारीफ

सोनम कपूर जल्द ही बॉलीवुड में दोबारा कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं. वह सुजॉय घोष की ब्लाइंड फिल्म में नजर आएंगी. 

अपने लाडले बेटे वायु को स्टोरी बुक पढ़कर सुनाती नजर आईं सोनम कपूर, आनंद आहूजा ने जमकर की बीवी की तारीफ

सोनम कपूर की बेटे वायु के साथ फोटो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की न्यू मॉम सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इस समय अपने पति और 8 महीने के बेटे के साथ शानदार समय बिता रही हैं. सोनम अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी फैमिली के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें से एक तस्वीर यूजर्स को बहुत पसंद आ रही है. इस फोटो में सोनम अपने 8 महीने के बेटे वायु को स्टोरी बुक पढ़कर सुना रही हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. एक तस्वीर में वह अपने 8 महीने के बेटे वायु को पेपर डॉल की स्टोरी बुक पढ़कर सुना रही हैं और बेबी वायु भी मम्मा की गोद में बड़े ही प्यार से बैठा हुआ है. इस तस्वीर में भले ही वायु का चेहरा नजर नहीं आ रहा, लेकिन उससे बैठा हुआ देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी मम्मी की स्टोरीज को खूब इंजॉय कर रहा है. वहीं सोनम कपूर बॉबी प्रिंट पजामे और शर्ट में बड़े आराम से बैठकर अपने बेटे को कहानियां सुना रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर की इस तस्वीर पर उनके पति आनंद आहूजा ने बड़ा ही प्यारा सा कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि, 'इस फीलिंग को कैसे बताऊं और तुम्हारी तारीफ और तुम्हारे जादू की तारीफ कैसे करूं'. इसके साथ ही इस पर करीना कपूर ने भी कमेंट किया और लिखा कि, 'ये स्टोरी बुक वाकई बहुत अच्छी है'. वहीं सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी और नाती की तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया. बता दें, सोनम कपूर जल्द ही बॉलीवुड में दोबारा कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं. वह सुजॉय घोष की ब्लाइंड फिल्म में नजर आएंगी.