सोनम कपूर के दूल्हे के कॉस्ट्यूम को ये करेंगे डिजाइन, कुछ ऐसे होंगे तैयार

एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी जल्द होने जा रही है और उनके दूल्हे आनंद आहूजा के कॉस्ट्यूम डिजाइन करने की जिम्मेदारी डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने संभाल ली है.

सोनम कपूर के दूल्हे के कॉस्ट्यूम को ये करेंगे डिजाइन, कुछ ऐसे होंगे तैयार

सोनम कपूर और आनंद अहूजा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आनंद के कॉस्ट्यूम को डिजाइन करेंगें राघवेंद्र
  • 'खूबसूरत' में फवाद के कॉस्ट्यूम किया था डिजाइन
  • सोनम की शादी 8 मई को
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी जल्द होने जा रही है और उनके दूल्हे आनंद आहूजा के कॉस्ट्यूम डिजाइन करने की जिम्मेदारी डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने संभाल ली है. राघवेंद्र ही आनंद आहूजा और उनके परिवार के बाकी पुरुषों के शादी के परिधान डिजाइन करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, कपूर्स और आहूजाज ने मिलकर तय किया है कि शादी के लिए दूल्हे और परिवार के बाकी पुरुषों के कपड़े राघवेंद्र के क्लासिक मेन्स बेसपोक ब्रांड ही करेगा. शादी अगले सप्ताह 8 मई को होने जा रही है. सोनम कपूर दिल्ली के कारोबारी आनंद से मुंबई में शादी करेंगी.

श्रीदेवी ने किया था सोनम कपूर के गाने पर डांस, Viral हुआ वीडियो

यह पहला मौका नहीं है, जब डिजाइनर राघवेंद्र परिवार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म 'खूबसूरत' में अभिनेता फवाद खान के कॉस्ट्यूम भी डिजाइन किए थे. वहीं सोनम कपूर की बात की जाए तो वह एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो इंडियन ही नहीं इंटरनेशनल रैंप पर भी भारत का नाम रौशन कर चुकी हैं.

राल्फ एंड रूसो (Ralph & Russo) हो या डियोर (DIOR) शायद ही ऐसा कोई इंटरनेशनल ब्रैंड हो जिसके कपड़े सोनम कपूर ने ना पहने हो. लेकिन बात जब पार्टी और शादी में पहने जाने वाले भारी-भरकम इंडियन वियर की हो तो सोनम हर बार डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के ही आउटफिट्स में नज़र आई हैं. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com