विज्ञापन
This Article is From Jan 29, 2023

मसाबा गुप्ता की वेडिंग पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर और दीया मिर्जा ने अपने लुक से बटोरीं लाइमलाइट

Sonam Kapoor and Dia Mirza At Masaba Gupta Wedding Party: पार्टी से पहले मसाबा गुप्ता ने अपनी शादी की फोटो फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें उनके पति सत्यदीप के अलावा पिता विवियन रिचर्ड और उनकी मां नीना गुप्ता भी अपने पति के साथ नजर आईं थी.

मसाबा गुप्ता की वेडिंग पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने बीते दिन यानी 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड एक्टर सत्यदीप मिश्रा से एक प्राइवेट फंक्शन में शादी कर ली, जिसमें उनकी पूरी फैमिली नजर आईं. वहीं अब प्राइवेट फंक्शन के बाद दोनों की शादी की पार्टी में सेलेब्स की झलक देखने को मिल गई है, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने शादी के कुछ देर बाद अपने दोस्तों के लिए शादी की पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें मसाबा की मां और एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने पति विवेक मेहरा, मसाबा के पिता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स, सत्यदीप की मां और बहन शामिल हुईं. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक्ट्रेस सोनम कपूर, सोनी राजदान, दीया मिर्जा और कोंकणा सेन शर्मा सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शादी के खास मौके पर नीना गुप्ता ने बेटे मसाबा के साथ मिलकर पैपराजी को मिठाई भी बांटी, जिसकी वीडियो में वायरल हो रही है.

पार्टी में छाया ब्लैक और वाइट लुक

इन दिनों पार्टी और फंक्शन में ब्लैक लुक काफी चर्चा में हैं. जहां हाल ही में पठान की स्क्रीनिंग पर सेलेब्स ने ब्लैक कलर को अपनी आउटफिट चुना तो वहीं मसाबा गुप्ता की शादी की पार्टी में भी ब्लैक लुक छाया हुआ देखने को मिला. दरअसल, सोनम कपूर ब्लैक कलर के अनारकली सूट में दिखीं तो वहीं दीया मिर्जा  गोल्डन और ब्लैक गाउन पहनकर पहुंची, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

बता दें, मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की पहली मुलाकात नेटफ्लिक्स शो मसाबा मसाबा के सेट पर हुई थी. वहीं इस शादी से पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज कर दी थी, जिसका खुलासा उन्होंने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया था. वहीं फैमिली की बात करें तो मसाबा, नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड की बेटी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
शाहरुख खान या टॉम क्रूज नहीं, एक हिट फिल्म देकर दुनिया के सबसे रईस एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुआ ये नाम, इस रैंक पर SRK
मसाबा गुप्ता की वेडिंग पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर और दीया मिर्जा ने अपने लुक से बटोरीं लाइमलाइट
अब कैसी है रजनीकांत की हालत? इस दिन अस्पताल से थलाइवा को मिल सकती है छुट्टी, डॉक्टर्स ने दी अहम जानकारी
Next Article
अब कैसी है रजनीकांत की हालत? इस दिन अस्पताल से थलाइवा को मिल सकती है छुट्टी, डॉक्टर्स ने दी अहम जानकारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com