सोनम कपूर का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- रूढ़िवादियों के लिए वोट न करें, क्योंकि...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

सोनम कपूर का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- रूढ़िवादियों के लिए वोट न करें, क्योंकि...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट काफी वायरल भी होते हैं. सोनम कपूर यूं तो समसामयिक मुद्दों पर बहुत कम ही ट्वीट करती है, लेकिन उनक हालिया ट्वीट कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है. सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है: "हे दुनिया. एक छोटी सी सलाह है. रूढ़िवादियों के लिए वोट न करें. उनसे दूर रहें. वे हमारी दुनिया की तबाही के लिए जिम्मेदार होंगे." सोनम कपूर का यह ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है. ट्विटर यूजर्स उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.  सोनम कपूर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुआ पथराव, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- जब कोई देश धर्मान्धता में...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का यह ट्वीट पाकिस्तान में स्थित सिख समुदाय के पवित्रतम स्थलों में से एक गुरुद्वारा ननकाना साहिब (Nankana Sahib) पर पथराव के बाद आया है. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में यह साफ नहीं किया है. बता दें कि शुक्रवार को ननकाना साहिब पर आक्रोशित मुस्लिमों की एक भीड़ द्वारा पथराव किया गया था. उसका एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

करण देओल को जिम में ट्रेनिंग देते नजर आए धर्मेंद्र, वायरल हुआ Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. उनके साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों के स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salman) भी इस फिल्म में नजर आए थे. इससे पहले सोनम कपूर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आई थीं. सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...