सोहा अली खान ने पूरी फैमिली के साथ किया सन्डे ब्रंच एंजॉय, भाभी करीना और लाडले जेह को किया मिस...देखें PHOTOS

हाल ही में एक बार फिर सोहा अली खान ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी रॉयल फैमिली लंच की झलक फैंस को दिखाई है

सोहा अली खान ने पूरी फैमिली के साथ किया सन्डे ब्रंच एंजॉय, भाभी करीना और लाडले जेह को किया मिस...देखें PHOTOS

सोहा अली खान ने शेयर की फैमिली फोटोज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोहा अक्सर सोशल मीडिया पर फैमिली पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर सोहा अली खान ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी रॉयल फैमिली लंच की झलक फैंस को दिखाई है. सोहा की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. इन तस्वीरों में सोहा अली खान के साथ उनकी पूरी फैमिली नजर आ रही है. हालांकि इन तस्वीरों में करीना कपूर खान और उनके छोटे बेटे जेह नजर नहीं आ रहे है, जिन्हें सोहा ने खास मैसेज भी दिया है. 

पटौदी फैमिली का संडे ब्रंच 

हाल ही में सैफ अली खान ने अपनी पूरी फैमिली के साथ सन्डे ब्रंच एंजॉय किया. इस दौरान सैफ और तैमूर के साथ मां शर्मिला टैगोर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, इनाया नौमी खेमू और सबा अली खान फैमिली टाइम इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इस रॉयल फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें सोहा अली खान ने अपनी ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक तरफ जहां पूरे परिवार को एक साथ खाने का आनंद लेते देखा गया. वहीं पिता-बेटी, कुणाल खेमू और इनाया की जोड़ी पूल में एन्जॉय करती देखी गई.

सोहा ने करीना और जेह को किया मिस 

फोटो शेयर करते हुए सोहा अली खान ने कैप्शन में लिखा, 'संडे फैमिली टाइम, मिस यू करीना कपूर खान और जेह बाबा बेशक' इन तस्वीरों में सब नजर आ रहे हैं, बस करीना कपूर खान और उनके छोटे बेटे जेह दिखाई नहीं दे रहे. दरअसल करीना कपूर खान बेटे जेह के साथ इन दिनों लंदन में मौजूद हैं. वे डायरेक्टर हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. बता दें, इन तस्वीरों पर फैंस ही नहीं सेलिब्रिटीज ने भी जमकर प्यार बरसाया है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सैफ की बहन सबा अली खान ने लिखा है, "पहली तस्वीर ..आपकी भी सही मायने में ... इस रविवार को पसंद किया और जो वहां नहीं थे उन्हें याद किया". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com