टूटेगी 'जेलर' की जेल और रुकेगी 'जवान' की रेल- बॉक्स ऑफिस पर जब बजेगा यह 'सायरन'

बॉक्स ऑफिस पर जब बजेगा यह 'सायरन' तो जवान से लेकर जेलर तक हो जाएंगे खामोश. साउथ की इस फिल्म का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है जो जोरदार है.

टूटेगी 'जेलर' की जेल और रुकेगी 'जवान' की रेल- बॉक्स ऑफिस पर जब बजेगा यह 'सायरन'

साउथ फिल्म सायरन ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • साउथ की फिल्म सायरन का प्रीफेस रिलीज
  • फैन्स को पसंद आ रहा कमाल का अंदाज
  • जेलर और जवान को दे सकता है ट्रेलर
नई दिल्ली:

हर फिल्म में कुछ नयापन. हर सेट एकदम खास. कुछ इसी मंत्र के साथ इन दिनों साउथ सिनेमा ने धूम मचा रखी है. साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली की जवान के धमाल के बीच  साउथ के एक और सुपरस्टार ने अपनी फिल्म का नया और धांसू प्रोमो रिलीज किया है. इसको देखकर ही समझा जा सकता है कि फिल्म एक जानदार थ्रिलर रहने वाली है. हालांकि ना तो टीजर कहा गया है और ना ही ट्रेलर. इसे प्रीफेस का नाम दिया गया है. यह फिल्म है सायरन है और इसका सायरन प्रीफेस को एक्टर जयम रवि के 43वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है. इस प्रीफेस को देखकर ही समझा जा सकता है कि यह एक थ्रिलर है और जयम रवि को इसमें अनदेखे अंदाज में देखा जा सकेगा. 

जयम रवि की नई फिल्म है सायरन. सायरन के प्रीफेस में जयम रवि को जेल में और उसके बाहर देखा जा सकता है. फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश, अनुपरमा परमेश्वरन, योगी बाबू औक समुत्रिकनी नजर आएंगे. सायरन को एंटनी भाग्यराज डायरेक्ट कर रहे हैं और ये उनका डेब्यू फिल्म है. बताया जा रहा है कि फिल्म में कीर्ति सुरेश पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ सकती हैं. जबकि प्रीफेस देखकर समझा जा सकता है कि जयम रवि एक कैदी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जयम रवि का असली नाम मोहन रवि है. वे तमिल फिल्मों में काम करते हैं. जयम रवि ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उनकी इस फिल्म का नाम ओरू तोट्टिल शब्दम है जो 1989 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को उनके पिता ने प्रोड्यूस किया है. लेकिन जब उनकी फिल्मों को कामयाबी मिली तो उन्होंने अपना नाम जयम रख लिया. उनकी कुछ यादगार फिल्मों की बात करें तो इसमें एम. कुमारन सन ऑफ महालक्ष्मी (2004), उनक्कुम एनाक्कम (2006), संतोष सुब्रमण्यम (2008) और तानी ओरून (2015) शामिल हैं.