Simmba Trailer: मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह की धाकड़ एंट्री, ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर मची सनसनी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी के बाद पहली फिल्म 'सिंबा' (Simmba) 28 दिसंबर को रिलीज होगी. आज फिल्म का ट्रेलर (Simmba Trailer) रिलीज होने वाला है.

Simmba Trailer: मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह की धाकड़ एंट्री, ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर मची सनसनी

Simmba फिल्म में शानदार लुक में दिखे रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • धाकड़ पुलिसवाले के रोल में रणवीर सिंह
  • ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 28 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी के बाद पहली फिल्म 'सिंबा' (Simmba) 28 दिसंबर को रिलीज होगी. जिसको रोहित शेट्टी (Rohit Sheety) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर (Simmba Trailer) रिलायंस इंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) धांसू एक्शन करते हुए दिखाई दिए. सिंबा (Simmba) में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दे रहे हैं. बड़े दिनों बाद रणवीर सिल्वर स्क्रीन पर मूंछों को ताव देते नजर आ रहे हैं. करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउज के बैनर तले ये फिल्म तैयार हुई है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. रणवीर सिंह की ये साल की दूसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव (Sangram Bhalerao) का किरदार निभाएंगे.

Simmba Action Teaser: रणवीर सिंह का धांसू एक्शन, Video देखने के बाद सरप्राइज हो जाएंगे आप

'सिंबा' के पहले पोस्टर में रणवीर सिंह का मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है. उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' की याद दिलाता है. रोहित शेट्टी और करण जौहर इस फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म नए साल के मौके पर 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, यह साउथ इंडियन मूवी 'टेंपर' की रीमेक होगी.

Video: दीपिका पादुकोण कर रही गेस्ट का वेलकम, स्टेज पर ही 'सिंबा' को प्रमोट करने लगे रणवीर सिंह
 

Simmba Trailer Updates


12.48: रिलायंस एंटरटेनमेंट के ऑफिशयल यूट्यूब चैनल ने सिंबा (Simmba) का ट्रेलर रिलीज कर दिया.

देखें ट्रेलर:



12.20 pm: रणवीर सिंह इवेंट में पहुंच चुके हैं. कुछ ही देर में ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.
 
12.00: शादी के बाद रणवीर सिंह का ये पहला इवेंट है. धर्मा प्रोक्शन ने नए पोस्टर के साथ ट्वीट किया है और बताया है कि जल्द ही ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा. 
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com