Simmba Box Office Collection Day 13: अभी भी करोड़ों में कमा रही रणवीर सिंह की 'सिंबा', अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Simmba Box Office Report: बॉलीवुड के बाजीराव और सबसे एनर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) बॉक्स ऑफिस पर धुएंदार कलेक्शन कर रही है.

Simmba Box Office Collection Day 13: अभी भी करोड़ों में कमा रही रणवीर सिंह की 'सिंबा', अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Simmba Box Office Collection Day 13: रणवीर सिंह और अजय देवगन

खास बातें

  • 'सिंबा' की धांसू कमाई जारी
  • आंकड़ा 200 करोड़ के पार
  • अभी भी तेज रफ्तार
नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड के बाजीराव और सबसे एनर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) बॉक्स ऑफिस पर धुएंदार कलेक्शन कर रही है. आलम तो यह है कि जहां बॉलीवुड किंग शाहरुख खान दो हफ्ते बाद भी 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई, वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ने दो हफ्ते पूरे होने से पहले मात्र 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमा लिए. फिलहाल अभी भी कमाई की रफ्तार तेज चल रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार को फिल्म ने 6.03 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसी का अनुमान लगाते हुए यह कहा जा सकता है कि बुधवार को रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' ने करीब 5 करोड़ के आसपास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया होगा.

शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को दे डाली सलाह, बोले- तुम्हें देसी गर्ल...देखें Video

 

 

फिलहाल डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लिए खुशी की बात है कि 'सिंबा' के अलावा 'गोलमाल अगेन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में इतना ही समय लिया था. रोहित के 200 करोड़ फिल्मों की लिस्ट में सिंबा तीसरा फिल्म है. पहले हफ्ते में 150 करोड़ से ज्यादा कमाने के बाद दूसरे हफ्ते भी रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही. 'सिंबा' फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़, 7 दिन में 150 करोड़, 10 दिन में 175 करोड़ और 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमाए.

 

 

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक दूसरे हफ्ते की कमाई...शुक्रवार 2.02 करोड़ रु., शनिवार 13.32 करोड़ रु., रविवार 17.49 करोड़ रु., सोमवार 6.16 करोड़ रु., मंगलवार 6.03 करोड़ रु. कुलः 202.83 करोड़ रु.. भारत में हुई कमाई.' पिछले दिनों की कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बुधवार को करीब 5 करोड़ रुपए का कारोबार किया.

देखें ट्रेलर-

 

इस तरह रणवीर सिंह की ये अब तक की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म बन चुकी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan ) की 'सिम्बा (Simmba)' को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है. 'सिम्बा' रोहित शेट्टी की आठवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रु. के आकंड़े को पार किया है. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक है. 'टेम्पर' साउथ की सुपरहिट फिल्म है और इसमें जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...