राफेल के भारतीय सरजमीं को छूते ही बॉलीवुड से आए रिएक्शन, बोले- मेरे घर Rafale आये औ राम जी...

राफेल जेट (Rafale Jet) हवा से जमीन और हवा से हवा में मार करने वाली की मिसाइलें जे जा सकता है. लगातार 10 घंटे उड़ान भर सकता है.

राफेल के भारतीय सरजमीं को छूते ही बॉलीवुड से आए रिएक्शन, बोले- मेरे घर Rafale आये औ राम जी...

Rafale को लेकर बॉलीवुड से यूं आए रिएक्शन

खास बातें

  • भारत पहुंच चुके हैं राफेल
  • अंबाला में हुई है लैंडिंग
  • बॉलीवुड से यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) का राफेल जेट (Rafale Jet) का पहला बैच दोपहर करीब 3:20 बजे अंबाला एयरबेस पहुंच गया. फ्रांस से भारत को मिले राफेल फाइटर जेट्स के पहले बैच ने सोमवार को भारत के लिए उड़ान भरी थी और आज वह पहुंचा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पांचों राफेल जेट के अंबाला पहुंचने की जानकारी दी. राफेल जेट विमानों के भारत पहुंचने को लेकर बॉलीवुड जगत से भी रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इन विमानों के भारत पहुंचने को लेकर ट्वीट किए हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत के लिए मांगा इंसाफ, बोलीं- अगर सच मायने नहीं रखता तो...

ऐश्वर्या राय ने कोरोना को मात देने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, हाथ जोड़कर कही ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने राफेल जेट (Rafale Jet) के भारत में पहुंचते ही ट्वीट किया और लिखा, 'राफेल भारतीय सरजमीं पर उतर चुके हैं, भारतीय वायु सेना को इसके लिए बधाई...हम और भी शक्तिशाली बनें...' इस तरह बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने राफेल के भारत आने पर अपनी बात कही है और उनका यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.  वहीं बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने राफेल जेट (Rafale Jet) के भारत पहुंचने पर लिखा है, 'मेरे घर #Rafale आये औ राम जी...'


रश्मि देसाई का Video हुआ वायरल, पलभर में मॉडल से बन गई देसी क्वीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि राफेल जेट (Rafale Jet) हवा से जमीन और हवा से हवा में मार करने वाली की मिसाइलें जे जा सकता है. लगातार 10 घंटे उड़ान भर सकता है. एक मिनट में 60,000 फुट की ऊंचाई पर जा सकता है. इसमें हवा में ईंधन भी भरा जा सकता. यह 2130 किलोमी प्रति घंटा की रफ्तार से उड़ने में सक्षमहै और  3700 किमी तक इसकी मारक क्षमता है.