VIDEO: 'मिशन मजनू' के प्रमोशन में सिद्धार्थ-रश्मिका ने स्कूटर से मारी ग्रैंड एंट्री, केमिस्ट्री पर फैन्स हुए फिदा

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्कूटर की सवारी करते देखा गया और इस दौरान रश्मिका स्कूटर की बैक सीट पर बैठी नजर आईं.

VIDEO: 'मिशन मजनू' के प्रमोशन में सिद्धार्थ-रश्मिका ने स्कूटर से मारी ग्रैंड एंट्री, केमिस्ट्री पर फैन्स हुए फिदा

19 जनवरी को रिलीज हो रही है 'मिशन मजनू'

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिशन मजनू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्कूटर की सवारी करते देखा गया और इस दौरान रश्मिका स्कूटर की बैक सीट पर बैठी नजर आईं. सिद्धार्थ और रश्मिका की ये फिल्म अगले साल 19 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में सिद्धार्थ और रश्मिका को ग्रीन कलर के स्कूटर में प्रमोशन के लिए आते देखा जा सकता है. ये वही ग्रीन कलर का स्कूटर है, जो उनके फिल्म के गाने ‘रब्बा जानता' में नजर आ रहा है. इस मौके पर सिद्धार्थ ग्रीन एंड ब्लू कलर की प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में काफी कूल नजर आ रहे हैं. वहीं रश्मिका बेज कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

जासूस के किरदार में दिखेंगे सिद्धार्थ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म मिशन मजनू ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही है. फिल्म में सिद्धार्थ खुफिया जासूस के किरदार में नजर आएंगे, जो देश की इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए काम करता है. वहीं रश्मिका फिल्म में एक दृष्टिहीन लड़की के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में देश भक्ति के जज्बे के साथ ही रश्मिका और सिद्धार्थ के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री भी दर्शकों का मनोरंजन करेगी. बता दें कि इसके पहले भी सिद्धार्थ देशभक्ति के जज्बे वाली फिल्म शेरशाह में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं.