विज्ञापन
This Article is From Mar 15, 2024

छह साल, चार फ्लॉप, जानें शेरशाह से योद्धा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. उनकी यह फिल्म पिछले दो सालों से रिलीज का इंतजार कर रही थी. योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में हैं.

छह साल, चार फ्लॉप, जानें शेरशाह से योद्धा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड
छह सालों में इन छह फिल्मों में काम कर चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. उनकी यह फिल्म पिछले दो सालों से रिलीज का इंतजार कर रही थी. योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. सिद्धार्थ मल्होत्रा को योद्धा फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि वह काफी वक्त से एक हिट की तलाश में हैं. पिछले 6 सालों में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाएंगे. हालांकि उनकी फिल्म शेरशाह की दर्शकों ने खूब तारीफ की थी, लेकिन यह फिल्म सीधा ओटीटी पर रिलीज हुई थी. 

ऐसे में आज हम आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा की उन पांच फिल्मों के बारे में बताते हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हुईं और उनका बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा है. 

थैंक गॉड
इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में थीं. थैंक गॉड का बजट अच्छा खासा था. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी. 

मरजावां
सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह फिल्म साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार रितेश देशमुख नजर आए थे. फिल्म मरजावां का बजट करीब 70 करोड़ रुपये था. लेकिन यह फिल्म सिर्फ 47 करोड़ रुपये ही कमा सकी. 

जबरिया जोड़ी
साल 2019 में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी लेकर आए. इस फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये से ज्यादा का था. कम बजट होने के बावजूद जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ में सिमट गई. 

अय्यारी
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2018 में मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म अय्यारी में काम किया. इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का था. लेकिन अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी. 

शेरशाह
बीते कुछ सालों में सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह ऐसी फिल्म है जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया. लेकिन यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई.

मिशन मजनू
सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह फिल्म पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
छह साल, चार फ्लॉप, जानें शेरशाह से योद्धा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com