अमिताभ बच्चन और नव्या नवेली नंदा के विज्ञापन पर श्वेता बच्चन ने दिया रिएक्शन, बेटी के एक्सप्रेशन को लेकर कही ये बात

श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा एक बिजनेसवूमन हैं और अपनी इंस्टा फैमिली के लिए वह अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच नाना अमिताभ बच्चन के साथ एक विज्ञापन पर उनकी मां श्वेता बच्चन ने रिएक्शन दिया है.

अमिताभ बच्चन और नव्या नवेली नंदा के विज्ञापन पर श्वेता बच्चन ने दिया रिएक्शन, बेटी के एक्सप्रेशन को लेकर कही ये बात

पिता और बेटी के विज्ञापन पर श्वेता बच्चन ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली:

श्वेता बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका पिता अमिताभ बच्चन और बेटी नवेली नंदा के एक एड पर रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा और पिता की साथ में एक प्यारी तस्वीर अपनी इंस्टा फैमिली के लिए शेयर की है. इसमें वह बेटी के एक्सप्रेशन पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. मां-बेटी का ये इंस्टा पोस्ट देखकर फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. 

हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनकी पोती नव्या एक विज्ञापन में साथ नजर आए थे. वहीं इसकी एक होर्डिंग पर लगी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में श्वेता बच्चन ने लिखा, "अच्छी एक्सप्रैशन नव्या". इसके साथ उन्होंने फनी इमोजी भी शेयर की है. गौरतलब है कि  नव्या ने पहले भी एक विज्ञापन में काम किया है. जबकि नाना बिग बी के साथ यह उनका पहला प्रोजेक्ट था. नाना-नातिन की यह जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

2spav52o

श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा एक बिजनेसवूमन हैं और अपनी इंस्टा फैमिली के लिए वह अपडेट शेयर करती रहती हैं. वहीं पिछले साल, उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन और दादी जया बच्चन के साथ अपने पॉडकास्ट व्हाट द हैल नव्या किया था. इस दौरान उन्होंने डेटिंग टिप्स, फाइनेंशियल साक्षरता जैसे अलग-अलग टॉपिक्स पर बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग पर घायल हो गए थे, जिसकी खबर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. इसके अलावा वह समय समय पर अपडेट शेयर कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार उंचाई में देखा गया था. इसके बाद, वह गणपथ में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, घूमर, द उमेश क्रॉनिकल्स और बटरफ्लाई में नजर आएंगे.