Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म हुई रिलीज
  • 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग
  • पहले दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) रिलीज हो गई है और पहले दिन आयुष्मान की फिल्म ने बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की है. 'गे' लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक आयुष्मान खुराना की  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' ने पहले दिन 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की.

Mahashivaratri 2020: ऋतिक रोशन एक्स वाइफ सुजैन खान संग मंदिर पहुंचे, शिवलिंग पर चढ़ाया जल- देखें Video


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को फैन्स का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा इस फिल्म में जितेंद्र कुमार, एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा था...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म को लेकर बीते दिनों उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मकार आनंद एल. राय और हितेश केवल्या की दूरदर्शिता पर पूरा भरोसा था, क्योंकि उनकी चाह एक बेहतरीन फिल्म बनाने की रही थी. आयुष्मान ने फिल्म के बारे में आगे कहा था, "'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है जो एक संदेश भी प्रदान करती है. इसे एक गंभीर और संदेश प्रधान फिल्म कहना गलत है. यह एक हंसी-मजाक वाली फिल्म है, जिसके अंत में आप अपने घर में एक संदेश को साथ लेकर जाएंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...