फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने 'दिल मेरा' से श्रुति धसमाना ने किया बॉलीवुड डेब्यू 

बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर की फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने 'दिल मेरा' से श्रुति धसमाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी, जबकि इसका गाना रिलीज हो चुका है.

फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने 'दिल मेरा' से श्रुति धसमाना ने किया बॉलीवुड डेब्यू 

श्रुति धसमाना ने किया बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर की फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने 'दिल मेरा' से श्रुति धसमाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी, जबकि इसका गाना रिलीज हो चुका है. गाने को आत्मन नेपाली ने कंपोज किया है. प्रोफेसनल सफर के बारे में श्रुति ने कहा कि यह बॉलीवुड डेब्यू उनके लिए सपने के पूरे होने जैसा है. उन्होंने कहा कि सिर्फ कुछ घंटों में देश की जानी-मानी संगीत जोड़ी सचिन जिगर ने मेरे गाने को पसंद किया और 3 दिन में हमे फाइनल गाना भेजने को कहा. जीवन में कुछ चीज़े शायद तब होती हैं, जब आपको उसकी बिलकुल उम्मीद ना हो. प्लेबैक सिंगर के रूप में ये बॉलीवुड डेब्यू मेरे लिए वहीं सपने के पूरे होने जैसा है. 

बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर, राधिका मदान और भाग्यश्री दिखाई देंगी. अपने अनुभव के बारे में श्रुति ने बताया कि इस गाने को उन्होंने को-प्रोड्यूसर आत्मन नेपाली, राइटर रिमी धार और म्यूज़िक प्रोड्यूसर वैभव पनी अगले साल जनवरी में रिलीज़ करना चाहते थे. मगर इससे पहले ही जिगर और मैडॉक की टीम ने गाने को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए पसंद कर लिया. श्रुति ने बताया कि संगीत ने मुझे वो सब कुछ दिया जो मैं आशा करती थी. मैं हमेशा से जानती थी कि आर्टिस्ट्स की दुनिया काफी अस्थिर, डरावनी और कॉम्पिटेटिव होती है. मगर म्यूज़िक ने मुझे हमेशा अच्छे काम और अच्छे लोगों से मिलवाया. मेरे लिए मेरे संगीत की जर्नी काफी भावनात्मक और रचनात्मक रही है. जहां संगीत के द्वारा में काफी संवेदनशील हुई हूं और अंधेरों से निकल कर खुद को साबित करने के काबिल हुई हूं. मेरा पूरा परिवार मेरे लिए सबसे बड़ी ताकत और सपोर्टर के रूप में हमेशा खड़ा रहा है.

अब डेब्यू एल्बम लॉन्च की है तैयारी

अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में श्रुति ने बताया कि लाइव बैंड में परफॉर्म करना मेरा हमेशा से बहुत बड़ा सपना रहा है. ऐसे में पिछले पांच महीने से चल रही तैयारियों को उसके मुकाम तक पहुंचाते हुए हम जल्द ही इंडिया टूर की शुरुआत करने जा रहे है. जिसमें मैं, आत्मन, बैंड और डांस क्रू इस टूर 'एसडी लाइव 2.0' में सॉन्ग 'दिल मेरा' को लाइव परफॉर्म भी करेंगे. साथ ही 2020 से तैयार कर रहे अपने डेब्यू एल्बम को भी जल्द ही लॉन्च करने जा रही हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com