श्रद्धा कपूर स्कूटी पर कथित बॉयफ्रेंड संग घूमती आईं नजर, वायरल हुआ Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

श्रद्धा कपूर स्कूटी पर कथित बॉयफ्रेंड संग घूमती आईं नजर, वायरल हुआ Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो तेजी से वायरल होते हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) संग स्कूटी पर घूमती दिखाई दे रही हैं.  श्रद्धा कपूर के इस वीडियो को व्हाट्सएपबॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ट्रैक पैंट के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और वहीं रोहन श्रेष्ठ शॉर्ट्स के साथ टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में उनका एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो वड़ा पाव (Vada Pav) खाती नजर आई थीं. श्रद्धा कपूर के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था: "अभी स्टेशन का वड़ा पाव खाए लगभग  2 महीने हो गए हैं. सॉरी लेकिन घर में बनाया हुआ ये उसकी तरह नहीं है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा था, लेकिन तभी देश में कोरोवायरस का प्रकोप फैल गया और लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हो गए. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. 'बागी 3'  से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं. श्रद्धा  कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म है. इसमें श्रद्धा कपूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी.