आधी रात श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने कुछ ऐसे गाया गाना, VIDEO हुआ वायरल

बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्ट्रेस' की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

आधी रात श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने कुछ ऐसे गाया गाना, VIDEO हुआ वायरल

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर गाना गाते हुए

खास बातें

  • राजकुमार ने गाया गाना
  • श्रद्धा कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • फिल्म स्ट्रेस की शूटिंग में बिजी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके शूट के लिए दोनों ही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हैं, जिसका एक वीडियो श्रद्धा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में देर रात  श्रद्धा कपूर और राजकुमार देर रात शाहरुख का गाना 'दिल से' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, राजकुमार को पहली बार ऑफ स्क्रीन ऐसे गाते-नाचते हुए देखा गया. वहीं श्रद्धा कपूर भी उनका साथ देते हुए नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग पर बोले, 'मेरा विश्वास कीजिए...'

बता दें कि फिल्म 'स्त्री' में कई सीन्स रात के हैं, जिसकी शूटिंग भोपाल में की जा रही है. श्रद्धा और राजकुमार पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म करते हुए दिखाई देंगे. यह फिल्म अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि लेखक व प्रोड्यूसर राजकुमार निदिमोरु और कृष्णा डीके एक साथ कर रहे हैं.

देखें वीडियो-

 

@rajkummar_rao #STREE

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

 

When Horror meets Comedy. #Stree

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on


आईएएनएस से बात करते हुए राजकुमार ने कहा था कि श्रद्धा इस फिल्म के लिए काफी लगन के साथ मेहनत कर रही हैं. इससे पहले राजकुमार राव ने 'स्त्री' फिल्म के लोकेशन की फोटो शेयर की थी, जोकि काफी डरावनी भी लग रही थी. 

VIDEO: स्पॉटलाइट में राजकुमार राव से खास मुलाकात

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com