दुश्मन के घर में घुसकर मुंह तोड़ जवाब देंगे 'शूरवीर', जल्द दिखेगी वीरता और पराक्रम की कहानी

एक एक्शन से भरपूर डिज्नी प्लस हॉटस्टार की बहुचर्चित वेब सीरीज शूरवीर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह एक मिलिट्री ड्रामा सीरीज है, जिसमें भारत में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण के सफर को दिखाया जाएगा.

दुश्मन के घर में घुसकर मुंह तोड़ जवाब देंगे 'शूरवीर', जल्द दिखेगी वीरता और पराक्रम की कहानी

वेब सीरीज शूरवीर

नई दिल्ली:

एक एक्शन से भरपूर डिज्नी प्लस हॉटस्टार की बहुचर्चित वेब सीरीज शूरवीर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह एक मिलिट्री ड्रामा सीरीज है, जिसमें भारत में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण के सफर को दिखाया जाएगा. शूरवीर में लोकप्रिय अभिनेता मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी सहित कई कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं. वेब सीरीज शूरवीर में हवाई युद्ध, लैंट ऑपरेशन्स और इंटेलिजेंस सीक्रेट्स जैसी चीजें दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देंगी.

यह शो पूरी तरह से देश भक्ति की भावना से भरपूर है. वेब सीरीज शूरवीर के बारे में बात करते हुए निर्माता, समर खान ने कहा, 'शूरवीर को एक इंटेंस ड्रामा ऑफ एक्शन और इमोशन्स प्रेजेंट करने के विचार के साथ देखा गया था. इस शो में ऐसे किरदार हैं जिनका एक मजबूत भावनात्मक संबंध है जो मुझे लगता है कि हमारे सशस्त्र बलों का एक बहुत ही महत्वपूर्ण तत्व है. यह एक ऐसा शो बनाने का सपना रहा है जो तीनों ताकतों को एक साथ लाता है. मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि दर्शक शूरवीर पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे और हम भाग्यशाली थे कि हम इस तरह के शो के लिए एक मजबूत कास्ट के साथ आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं वेब सीरीज के अभिनेता मनीष चौधरी ने कहा, 'शूरवीर एक मिलिट्री ड्रामा है जो पहले कभी नहीं देखा गया था, यह हमारे बलों को खतरों के खिलाफ ढाल बनने के लिए व्यापक ट्रेनिंग का एक जरिया है. मेरे लिए इस भूमिका को निभाना एक जबरदस्त अनुभव था. इस किरदार को जीने का सफर मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से प्रेरणादायक रहा है. यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शो के रिलीज होने पर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है. वेब सीरीज शूरवीर 15 जुलाई को रिलीज होगी.